Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. VIDEO: मथुरा के बरसाना में श्रद्धालुओं पर पुलिस ने बरसाई लाठियां, राधा अष्टमी के मौके पर उमड़ी भारी भीड़

VIDEO: मथुरा के बरसाना में श्रद्धालुओं पर पुलिस ने बरसाई लाठियां, राधा अष्टमी के मौके पर उमड़ी भारी भीड़

बरसाना में राधा रानी के जन्मोत्सव में शामिल होने के लिए बड़ी संख्या में देश-विदेश के श्रद्धालु पहुंचे थे। इस दौरान पुलिस ने जमकर लाठियां बरसाईं। लाठीचार्ज का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Edited By: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: September 11, 2024 18:19 IST
Mathura, barsana- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बरसाना में श्रद्धालुओं पर पुलिस ने बरसाई लाठियां

मथुरा: मथुरा के बरसाना में राधा अष्टमी के मौके पर दर्शन के लिए श्रद्धालुओं की आज भारी भीड़ उमड़ पड़ी। इस दौरान भीड़ को कंट्रोल करने में पुलिस के पसीने छूट गए। वहीं बरसाना के सुदामा चौक पर पुलिस ने भीड़ को काबू में करने के लिए श्रद्धालुओं पर जमकर लाठियां भांजी। इस लाठीचार्ज का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें श्रद्धालुओं पर पुलिस के जवान लाठीचार्ज करते हुए नजर आ रहे हैं।

देश-विदेश से बड़ी संख्या में श्रद्धालु पहुंचे

दरअसल, राधा रानी के जन्मोत्सव में शामिल होने के लिए बरसाना में बड़ी संख्या में देश-विदेश के श्रद्धालु पहुंचे थे। भीड़ को कंट्रोल करने में नाकाम रही मथुरा पुलिस ने श्रद्धालुओं पर लाठियां बरसानी शुरू कर दी। ऐसे में भगदड़ मच सकती थी और बड़ा हादसा हो सकता था। श्रद्धालुओं पर लाठियां बरसाती पुलिस का वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। हालांकि पुलिस ने इस वीडियो के बारे में कुछ भी कहने से इनकार किया है।

लाठीचार्ज से मच सकती थी भगदड़

पुलिस का इस तरह से लाखों की भीड़ के बीच लाठी बरसाने से भगदड़ मच सकती थी और इससे एक बड़ा हादसा हो सकता था। वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि तीन से चार पुलिसकर्मी श्रद्धालुओं पर दनादन लाठियां बरसा रहे हैं। इससे साफ है कि कहीं न कहीं प्रशासन की ओर से भीड़ को कंट्रोल करने की व्यवस्था में कमियां थी। जबकि यह मालूम है कि राधा अष्टमी को लेकर बरसाना में बड़ी तादाद में श्रद्धालु जुटते हैं। भीड़ कंट्रोल करने के लिए प्रशासन की ओर से पूरी तैयारी की जाती है।

(रिपोर्ट-मोहन श्याम शर्मा)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement