Monday, October 21, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. नोएडा: बिल्डिंग के 14वें फ्लोर से कूदकर जान देने जा रहा था शख्स, खौफनाक Video देख अटक जाएंगी सांसें

नोएडा: बिल्डिंग के 14वें फ्लोर से कूदकर जान देने जा रहा था शख्स, खौफनाक Video देख अटक जाएंगी सांसें

नोएडा में एक ऊंची बिल्डिंग से युवक के कूदने का प्रयास करने का वीडियो सामने आया है। युवक ने बिल्डिंग के 14वें फ्लोर से कूदने का प्रयास किया। हालांकि इस दौरान दो लोग मौके पर पहुंच गए और उन्होंने युवक को ऊपर खींच लिया।

Edited By: Amar Deep
Published on: October 21, 2024 17:16 IST
बिल्डिंग से कूदकर जान देने का किया प्रयास।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बिल्डिंग से कूदकर जान देने का किया प्रयास।

गौतम बुद्ध नगर: नोएडा के सेक्टर 74 स्थित सुपरटेक केप टाउन सोसायटी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने ऊंची बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की। हालांकि समय रहते वहां मौजूद लोगों ने उसे पकड़ लिया, जिससे उसकी जान बचा ली गई। युवक बिल्डिंग से कूदने ही वाला था, तभी आस-पास के लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। इसी बीच दो लोग नीचे से भागते हुए ऊपर गए और बालकनी से लटक रहे युवक को पकड़कर ऊपर खींच लिया। वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है।

14वें फ्लोर से कूदने का किया प्रयास

दरअसल, पूरा मामला नोएडा के थाना सेक्टर 113 क्षेत्र के सुपरटेक केप टाउन का बताया जा रहा है। यहां सुबह करीब 10:30 बजे एक 21 वर्षीय युवक ने ऊंची बिल्डिंग के 14वें फ्लोर से आत्महत्या करने का प्रयास किया। इस दौरान टावर में रह रहे लोगों ने जैसे ही उस लड़के को लटका हुआ देखा तो उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर वहां पर मौजूद दो लोग सीढ़ियों के सहारे ऊपर पहुंचे। इसके बाद दोनों ने उस युवक को पकड़ लिया और फिर ऊपर खींचकर उसकी जान बचा ली। 

मानसिक रूप से बीमार है युवक

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने युवक को पकड़ लिया। बताया जा रहा है यह युवक अपने परिवार के साथ लगभग 5-6 महीने पहले केप टाउन में ही किराए पर रहता था। अब वह वर्तमान में नोएडा के सेक्टर 41 में रहता है। युवक मानसिक रूप से बीमार बताया जा रहा है जो अपने घरवालों को बिना बताए यहां पर पहुंच गया था और आत्महत्या करने की कोशिश करने लगा। बाद में पुलिस ने युवक को उसके परिजनों को बुलाकर सौंप दिया। युवक के परिजनों का कहना है कि वह काफी समय से मानसिक रूप से बीमार चल रहा है और उसका इलाज चल रहा है। (इनपुट- राहुल ठाकुर)

यह भी पढ़ें- 

अधिकारियों के सामने हाथ जोड़ते नजर आए नीतीश कुमार, जानें नियुक्ति पत्र बांटते-बांटते ऐसा क्या हो गया

कोटा में 30 बच्चों से भरी स्कूल बस पलटी, एक की मौत; दर्जनों छात्र घायल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement