Friday, July 05, 2024
Advertisement

Video: शख्स ने कार को मॉडिफाई कर बनाया हेलीकॉप्टर, पुलिस ने काटा ऐसा चालान कि उड़ी हवाइयां

यूपी के देवरिया जिले में एक शख्स ने अपनी को मॉडिफाई कराकर हेलीकॉप्टर जैसा बना दिया। हालांकि पुलिस ने ऐसा करने पर उसका चालान काट दिया है। वहीं पुलिस का कहना है कि जनता को परेशानी ना हो यही ध्येय हमारा है।

Edited By: Amar Deep
Published on: June 23, 2024 17:24 IST
शख्स ने कार को मॉडिफाई कर बनाया हेलीकॉप्टर।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV शख्स ने कार को मॉडिफाई कर बनाया हेलीकॉप्टर।

देवरिया: जिले में एक शख्स ने अपनी कार को कर तरह से मॉडिफाई कराया था, जिससे वह काफी चर्चा में बना हुआ था। शख्स अपनी कार को जिस रास्ते से लेकर जाता वहां उसे देखने के लिए लोगो की भीड़ इकट्ठी हो जाती। हालांकि अब इसी बात का उसे खामियाजा भी भुगतना पड़ा है। बता दें कि एक शख्स ने अपनी कार को मॉडिफाई कराकर हेलीकॉप्टर के जैसा बना दिया था। इस वजह से वह जहां भी जाता लोग हलीकॉप्टरनुमा कार को देखने के लिए जुट जाते। ऐसे में जाम भी लग जाता था। इस वजह से अब पुलिस ने ऐसा करने पर चालान काट दिया है।

गाड़ी देखने के लिए जुटी भीड़

पूरा मामला जिला मुख्यालय के सुभाष चौक का है। यहां पर एक मारुति वैन को मॉडिफाई कर हेलीकॉप्टर का रूप दिया गया था और इस हेलीकॉप्टर जैसी कार में एक परिवार के कुछ लोग भी बैठे थे। ड्राइवर ने गाड़ी सुभाष चौक पर खड़ी कर दी। इसके बाद कई लोग इस गाड़ी को देखने के लिए वहां पर रुक गए। देखते ही देखते मौके पर काफी भीड़ इकट्ठा हो गई और भीषण जाम लग गया। यहां तक कि कुछ लोग इस वाहन के साथ सेल्फी भी लेने लगे। वहीं पुलिस को जब जाम लगने की सूचना मिली तो पुलिस भी मौके पर पहुंची।

पुलिस ने काटा मॉडिफाई कार चालान

सुभाष चौक पर पहुंची ट्रैफिक पुलिस ने जब वहां नजार देखा तो वह भी दंग हो गए। ट्रैफिक विभाग ने तत्काल प्रभाव से इस हेलीकॉप्टर रूपी वाहन का 18000 रुपए का चालान काटा। ट्रैफिक विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि देवरिया एक ही रोड का शहर है, जनता को परेशानी ना हो यही ध्येय हमारा है। गाड़ी को मॉडिफाइड कराकर हेलीकॉप्टर या हवाई जहाज ना बनाएं। इसके इनका परिवार बैठा हुआ है, नहीं तो इस गाड़ी को सीज कर लेते। इसके अलावा जब इस गाड़ी का कागज मांगा गया तो ड्राइवर मौके पर कागज नहीं दिखा सका, इसलिए कार्रवाई हुई है। (इनपुट- विनोद द्विवेदी)

यह भी पढ़ें- 

ईटानगर में बादल फटने से मची तबाही, हर तरफ दिख रहा भयावह मंजर; कई इलाकों से टूटा संपर्क

NEET पेपर लीक मामले में CBI ने दर्ज की पहली एफआईआर, कल ही सौंपी गई थी जांच

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement