Tuesday, July 02, 2024
Advertisement

शख्स ने बहन की गर्दन काटकर की हत्या, खून से सनी कुल्हाड़ी लेकर पहुंचा थाना

यूपी के बाराबंकी जिले में एक शख्स ने अपनी बहन की गला काटकर हत्या कर दी। हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी खून से सनी कुल्हाड़ी लेकर थाने पहुंच गया। यहां उसने खुद पुलिस को घटना की जानकारी दी।

Edited By: Amar Deep
Published on: June 28, 2024 15:55 IST
शख्स ने बहन की गर्दन काटकर की हत्या।- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE शख्स ने बहन की गर्दन काटकर की हत्या।

बाराबंकी: जिले के सफदरगंज क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां एक व्यक्ति ने अपनी विवाहिता बहन की हत्या कर दी। शख्स ने कुल्हाड़ी से बहन की गला काटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी ने खुद थाने जाकर घटना की सूचना दी। आरोपी खून से सनी कुल्हाड़ी भी लेकर थाने में गया था। वहीं पुलिस का कहना है कि घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है। आरोपी और उसकी मां से पूछताछ की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।  

खुद पुलिस को दी घटना की सूचना

पुलिस सूत्रों ने बताया कि सफदरगंज थाना क्षेत्र के नई बस्ती मोहल्ले का पूरा मामला है। यहीं के मोहम्मद उस्मान नामक व्यक्ति ने करीब ढाई महीने से मायके में रह रही अपनी विवाहिता बहन की हत्या कर दी। आरोपी ने मृतक 30 वर्षीय जमीला बानो की शुक्रवार तड़के कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर हत्या की। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी खुद खून से सनी कुल्हाड़ी लेकर थाने गया। यहां उसने पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पुलिस उस्मान और उसकी मां से पूछताछ कर रही है। फिलहाल वारदात के कारणों का तत्काल पता नहीं लग सका है। 

मामले की जांच कर रही पुलिस

सूत्रों के मुताबिक स्थानीय लोगों का कहना है कि उस्मान को अपनी बहन जमीला पर कई बातों को लेकर शक था। जमीला की शादी करीब ढाई साल पहले मसौली थाना क्षेत्र के त्रिलोकपुर गांव के रहने वाले मोहम्मद आसिफ के साथ हुई थी। दो दिन पहले आसिफ जमीला को लेने भी आया था, लेकिन वह उसके साथ नहीं गई थी। वहीं फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही शव पोस्टमार्टम के लिए भी भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। (इनपुट- भाषा)

यह भी पढ़ें- 

ये कैसी कलयुगी मां... 4 बच्चों को नदी किनारे ले आई, एक-एक कर तीन मासूमों को डुबोकर मारा, बड़ा बेटा भाग गया

सूखे नाले से एक शिशु और 2 महिलाओं की मिलीं लाशें, पुलिस ने जताई आशंका

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement