Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. भाई बना कसाई, अपने ही भाई को पीट-पीट कर छत से नीचे फेंका, मौत

भाई बना कसाई, अपने ही भाई को पीट-पीट कर छत से नीचे फेंका, मौत

यूपी के बुलंदशहर में एक युवक ने अपने ही सगे भाई को मार डाला है। जानकारी के मुताबिक, दोनों भाइयों के बीच शाम को झगड़ा हुआ था। उसी झगड़े में जितेंद्र उर्फ जीतन की मौत हो गई।

Edited By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Published on: May 29, 2024 14:22 IST
सांकेतिक फोटो।- India TV Hindi
Image Source : PTI सांकेतिक फोटो।

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से पारिवारिक झगड़े की हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक भाई ने अपने ही सगे भाई की छत से फेंक कर हत्या कर दी है। एक भाई द्वारा अपने ही भाई की हत्या करने का मामला सामने आने से हर कोई हैरान हो गया है। इस घटना में जितेंद्र उर्फ जीतन नाम के युवक की मौत हुई है जिसके बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो रखा है।

क्यों हुआ झगड़ा?

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, दोनों सगे भाइयों के बीच सुबह लोहे के पाईप के बंटवारे को लेकर झगड़ा हुआ था। मृतक जितेंद्र उर्फ जीतन ने सुबह थाना खानपुर पहुंच कर आरोपी पवन के खिलाफ तहरीर भी दी थी। हालांकि, खानपुर पुलिस सुबह से लेकर शाम तक आरोपी पवन को गिरफ्तार नहीं कर पाई थी। 

ऐसे कर दी हत्या

जानकारी के मुताबिक, दोनों भाइयों के बीच शाम को एक बार फिर से झगड़ा हुआ था। उसी झगड़े में जितेंद्र उर्फ जीतन की मौत हो गई। आरोपी पवन ने जितेंद्र को उर्फ जीतन को पीट-पीट कर छत से नीचे फेंक दिया। जिस कारण उसकी मौत हो गई। आपको बता दें कि ये पूरा मामला खानपुर क्षेत्र के गांव ढकरौली का है। 

पुलिस की कार्यशैली पर सवाल

इस पूरे घटनाक्रम में अब पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठ रहे हैं। अगर पुलिस कार्रवाई कर के यदि पुलिस आरोपी पवन को दिन में ही गिरफ्तार कर लेती तो जितेंद्र  की जान बच सकती थी। इस हत्या की सूचना मिलने के बाद से ही पुलिस मौके पर मौजूद है। वहीं, अपने ही सगे भाई की हत्या करने वाला आरोपी पवन घटना को अंजाम देकर फरार हो गया है। (रिपोर्ट: वरुण शर्मा)

ये भी पढ़ें- बांदा में हुआ भीषण हादसा, ट्रक से टकराई तेज रफ्तार टैक्सी; 3 महिलाओं की मौत और 5 की हालत गंभीर

वाराणसी में गरजे ओवैसी, बीजेपी को दी सलाह, ..तो 8 दिन का कर लीजिए सप्ताह

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement