Saturday, July 06, 2024
Advertisement

सनकी शख्स ने मां-पत्नी और 3 मासूमों को मारी गोली, फिर कर ली खुदकुशी; 6 लाशों को देख मचा हड़कंप

यूपी के सीतापुर जिले में एक सनकी शख्स ने परिवार के 5 लोगों की हत्या कर दी। इसके बाद उसने खुद को भी गोली मार ली। वहीं इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है।

Edited By: Amar Deep
Published on: May 11, 2024 9:34 IST
शख्स ने मां-पत्नी और 3 मासूमों को मारी गोली।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV शख्स ने मां-पत्नी और 3 मासूमों को मारी गोली।

सीतापुर: जिले में एक सरफिरे शख्स ने खौफनाक घटना को अंजाम दे डाला। घटना इतनी खौफनाक थी कि इलाके में सनसनी फैल गई। आरोपी ने अपनी मां-पत्नी और तीन मासूमों की गोली मारकर हत्या कर दी। बाद में उसने खुद को भी गोली मार ली और आत्महत्या कर ली। वहीं इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। एक ही घर के 6 लोगों की लाश देखकर हर कोई सन्न है। फिलहाल पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। 

नशा मुक्ति केंद्र भेजना चाहते थे परिजन

पूरा मामला सीतापुर के थाना रामपुर मथुरा के ग्राम पालापुर का है। यहां शनिवार की सुबह एक नशेड़ी सरफिरे युवक ने अपनी पत्नी, मां और तीन बच्चों को मौत के घाट उतार दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार नशेड़ी युवक की पहचान अनुराग सिंह (45) के रूप में हुई है। ज्यादा नशे के चलते उसके परिजन उसे नशा मुक्ति केंद्र में भेजना चाहते थे। इसी के चलते आज परिवार वालों के साथ उसका विवाद हुआ। विवाद के दौरान नशेड़ी अनुराग सिंह ने पांच लोगों को गोली मार दी और खुद भी आत्महत्या कर ली। मृतकों की पहचान पत्नी प्रियंका (40), मां सावित्री (65), बेटी अश्विनी (12) और दो अन्य बच्चों 9 वर्षीय और 6 वर्षीय के रूप में की गई है। फिलहाल पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

सीतापुर पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने बताया कि थाना रामपुर मथुरा के क्षेत्र के तहत ग्राम पालापुर से आज सुबह पुलिस को जानकारी मिली कि एक व्यक्ति जो मानसिक रूप से विक्षिप्त है, जिसका नाम अनुराग सिंह (45) बताया जा रहा है। इसके द्वारा अपने परिवार के पांच सदस्यों की हत्या कर दी गई और खुद की भी गोली मार कर आत्महत्या कर लिया गया है। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जांच की तो वहां पर उसकी मां, पत्नी और तीन बच्चियों के शव मिले। इसके साथ ही उसका भी शव बरामद किया गया है। पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने के द्वारा सभी पहलुओं की जानकारी ली जा रही है। विस्तृत जांच के बाद वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। (इनपुट- मोहित मिश्रा)

यह भी पढ़ें- 

7 साल बाद फिर एक साथ राहुल-अखिलेश, लेकिन दोनों में नहीं दिखा तालमेल; आखिर क्या है वजह?

नशे में चूर शख्स ने सिलबट्टे से सिर कूंचकर की पत्नी और बेटी की हत्या, Video देख दहल उठेगा कलेजा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement