Sunday, June 30, 2024
Advertisement

बर्बरता! पैसे ना देने पर शराबी ने चाट दुकानदार पर ईंट से किया हमला, फिर चाकू उठाकर रेत दिया गला

यूपी के बस्ती जिले में एक शराबी ने चाट दुकानदार पर हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि शराबी ने पहले पैसे मांगे। मना करने पर उसने ईंट से हमला कर दिया। इसके बाद चाकू से दुकानदार का गला रेत दिया।

Edited By: Amar Deep
Published on: June 25, 2024 16:52 IST
शराबी ने चाट दुकानदार पर किया हमला।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV शराबी ने चाट दुकानदार पर किया हमला।

बस्ती: सदर कोतवाली के विशुनपुरवा मोहल्ले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि यहां एक चाट विक्रेता ने नशेड़ी को शराब का पैसा देने से इंकार कर दिया। इससे नाराज शराबी ने पहले तो सिर पर ईंट से प्रहार किया। जब चाट दुकानदार सिर पर चोट लगने की वजह से जमीन पर गिर गया तो नशेड़ी ने चाट के ठेले से चाकू उठाया। फिर जमीन पर लेटा कर चाट दुकानदार का चाकू से भेड़-बकरी की तरह गला रेत दिया। युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से डॉक्टरों ने गंभीर हालत देखते हुए लखनऊ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

शराबी ने चाकू से रेत दिया गला

बता दें कि पीड़ित चाट दुकानदार सनी बेलवाडाड़ी मोहल्ले का रहने वाला है। वह जीआईसी कॉलेज के पास चाट फुल्की की दुकान लगता है। बीती रात लगभग 11:30 बजे दुकान बंद करके वह अपने घर जा रहा था। रास्ते में मोनू मेहतर नाम का एक शराबी युवक उसे मिल गया। उसने शराब पीने के लिए पैसों की डिमांड की। जब सनी ने पैसा देने से मना किया तो शराबी ने छीना-झपटी शुरू कर दी। इसी बीच शराबी ने सड़क किनारे पड़े ईंट से सनी के सिर पर जोरदार प्रहार कर दिया, जिससे सनी जमीन पर गिर पड़ा। इसी बीच शराबी ने ठेले पर रखा चाकू उठाया और सनी का गला रेतने लगा। गला रेतने की वजह से हर तरफ खून ही खून हो गया। 

पीड़ित की हालत गंभीर

वहीं घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने जब शोर मचाया तो आरोपी शराबी मोनू मौके से फरार हो गया। इसके बाद आनन-फानन में सनी को घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां पर प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए मेडिकल कॉलेज लखनऊ रेफर कर दिया। वहीं पूरे मामले को लेकर सीओ सिटी सत्येंद्र भूषण तिवारी ने बताया कि बीती रात पुलिस को घटना की जानकारी हुई। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है। (इनपुट- कमलेश सिंह)

यह भी पढ़ें- 

'मेरे बाप हो कि पूछोगे?', देर होने पर CHO ने पूछा सवाल तो भड़क उठे डॉक्टर साहब; देखें Video

यूपी पुलिस के सिपाही ने थाने में खुद को गोली मारी, इलाज के दौरान मौत, कुछ दिनों में होने वाली थी शादी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement