Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. ग्रेटर नोएडा में बड़ी वारदात, गृह मंत्रालय के रिटायर्ड अधिकारी की दिनदहाड़े हुई हत्या, बेंच पर मिला शव

ग्रेटर नोएडा में बड़ी वारदात, गृह मंत्रालय के रिटायर्ड अधिकारी की दिनदहाड़े हुई हत्या, बेंच पर मिला शव

ग्रेटर नोएडा में गृह मंत्रालय से रिटायर्ड अधिकारी की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई। मृतक 'स्टेलर जीवन सोसायटी' के सामने पार्क में टहलने गए थे।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: August 07, 2024 16:28 IST
प्रतीकात्मक फोटो - India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से एक बड़ी वारदात सामने आई है। गृह मंत्रालय से रिटायर्ड अधिकारी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक 'स्टेलर जीवन सोसायटी' के सामने पार्क में टहलने गए थे। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामला बिसरख कोतवाली क्षेत्र का है। दिनदहाड़े हुई हत्या से इलाके में दहशत का माहौल है।

सीसीटीवी की मदद से हत्यारे की तलाश

जानकारी के मुताबिक, बुजुर्ग का शव ग्रीन बेल्ट में एक बेंच पर मिला है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से हत्यारे की तलाश कर रही है। बिसरख कोतवाली क्षेत्र के ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित जीवन स्टेलर हाउसिंग सोसायटी के सामने स्थित ग्रीन बेल्ट में लगभग 68 वर्षीय बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या की सूचना पुलिस को मिली। 

सूचना पाकर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग का नाम हरि प्रकाश है और वह जीवन स्टेलर हाउसिंग सोसायटी में रहते थे। बुजुर्ग गृह मंत्रालय से सेवानिवृत हुए थे। डीसीपी सेंट्रल जोन सुनीति भी मौके पर पहुंचीं। मृतक की शिनाख्त के बाद पीड़ित परिजनों को सूचना दी गई।

ग्रीन बेल्ट पार्क में बेंच पर मिला शव

पुलिस ने विधिक कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। इस मामले को लेकर डीसीपी सुनीति का कहना है कि एक शव हमें ग्रीन बेल्ट पार्क में बेंच पर मिला। पुलिस छानबीन कर रही है। मृतक के सिर पर जख्म का निशान था। आस-पास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है। (IANS)

ये भी पढ़ें- 

विनेश फोगाट पर भारत सरकार ने कितने रुपए खर्च किए? खेल मंत्री मनसुख मांडविया ने संसद में बताया

हो गया फैसला: लोकसभा में इस दिन वक्फ बिल पेश करेगी मोदी सरकार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement