Sunday, September 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखनऊ: BJP प्रवक्ता से अभद्रता करने पर नप गए दारोगा जी, किया गया निलंबित, विभागीय जांच के भी आदेश

लखनऊ: BJP प्रवक्ता से अभद्रता करने पर नप गए दारोगा जी, किया गया निलंबित, विभागीय जांच के भी आदेश

बीजेपी प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी और उनके परिवार से अभद्रता करने का मामला तूल पकड़ गया है। जिसके बाद आरोपी दारोगा को निलंबित कर दिया गया है और विभागीय जांच के भी आदेश दिए गए हैं।

Reported By : Ruchi Kumar Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: June 23, 2024 16:36 IST
Rakesh Tripathi- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK राकेश त्रिपाठी

लखनऊ: बीजेपी प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी और उनके परिवार से अभद्रता करने पर एक दारोगा के खिलाफ सख्त एक्शन लिया गया है और उसे निलंबित कर दिया गया है। दारोगा के खिलाफ विभागीय जांच के भी आदेश दिए गए हैं।

क्या है पूरा मामला?

बीजेपी प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी की शिकायत पर दारोगा को लाइन हाजिर किया गया है।  मामला 22 जून का है, जब कृष्णानगर क्षेत्र प्रभारी टीएसआई आशुतोष त्रिपाठी द्वारा वाहन चेकिंग के दौरान बीजेपी प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी और उनके परिवार से अभद्रता करने की शिकायत सामने आई।

आरोपों को प्रथम दृष्टया सही पाए जाने पर पुलिस उपायुक्त यातायात ने टीएसआई आशुतोष त्रिपाठी को निलंबित कर दिया और उसके खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं।

राकेश त्रिपाठी ने पुलिस पर अपमानित करने का आरोप लगाया

बीजेपी प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने लखनऊ पुलिस पर अपमानित करने का आरोप लगाया। राकेश त्रिपाठी का आरोप है कि उनकी गाड़ी रोककर पूरी तलाशी हुई। हूटर बत्ती आदि चेक की गई। त्रिपाठी के साथ गाड़ी में उनका परिवार भी था। उन्होंने परिचय दिया लेकिन पुलिस ने एक नहीं सुनी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement