Saturday, October 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बीच सड़क लोगों ने खड़ी की गाड़ियां, दोस्त का मनाया जन्मदिन, वीडियो आया तो पुलिस ने शुरू किया एक्शन

बीच सड़क लोगों ने खड़ी की गाड़ियां, दोस्त का मनाया जन्मदिन, वीडियो आया तो पुलिस ने शुरू किया एक्शन

लखनऊ की सड़क को जाम करके जन्मदिन मनाना कुछ लोगों को बड़ा महंगा पड़ने वाला है। दरअसल पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और आरोपियों के ठिकानों पर लगातार पुलिस छापेमारी कर रही है। बता दें कि कई आरोपियों की पहचान हो चुकी है और कुछ की पहचान करना बाकी है।

Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Published on: May 31, 2024 8:36 IST
lucknow road blocked by over 20 cars for birthday celebration up police files case- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM लखनऊ में सड़क जाम कर मनाया गया जन्मदिन

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कुछ लोगों को बीच सड़क पर जन्मदिन मनाना महंगा पड़ा है। दरअसल मामला लखनऊ के सुशांत गोल्फ क्षेत्र के ऐकाना स्टेडियम की है। यहां कुछ लोगों ने बीच सड़क पर गाड़ियों को खड़ा करके जन्मदिन मनाया। यातायात के नियमों को इन लोगों ने ताख पर रख दिया और इसका वीडियो भी बनाया गया। इस मामले की सूचना पाते ही सुशांत सिटी पुलिस स्टेशन ने इस बाबत केस दर्ज कर लिया है। बता दें कि वीडियो में साफ दिख रहा है कि उस स्थान पर कम से कम 20 गाड़ियां मौजूद हैं जो रास्ते को रोककर खड़ी हैं और जन्मदिन मनाया जा रहा है। 

सड़क जाम कर मनाया जन्मदिन

बता दें कि सड़क जाम कर जन्मदिन मनाने वालों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने कहा कि कम से कम 20 गाड़ियों द्वारा सड़क को बंद कर दिया गया और जन्मदिन मनाया जा रहा था। बता दें कि गुरुवार को वीडियो के वायरल होने के बाद इस मामले में पुलिस ने दखल दिया। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बैकग्राउंड में एकाना स्टेडियम दिख रहा है। एकाना स्टेडियम के मार्ग पर कम से कम 20 गाड़ियां सर्विस रोड पर सड़क को जाम करके खड़ी हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई।

पुलिस ने शुरू की छापेमारी

एडिशनल डिप्टी पुलिस कमिश्नर शशांक सिंह ने कहा कि इस बाबत केस दर्ज कर लिया गया है। जन्मदिन मना रहे लोगों के वाहनों के नंबर प्लेट के आधार पर केस दर्ज किया गया है। हालांकि कुछ लोगों की पहचान करना अब भी बाकी है, जिसका काम जारी है। एडीसीपी ने कहा कि आईपीसी की धारा 283 के तहत केस दर्ज किया गया है। साथ ही मोटर व्हीकल एक्ट के तहत और आचार संहिता के उल्लंघन का केस दर्ज किया गया है। बता दें कि आरोपियों के आशियाना और पुराने लखनऊ के आवासों पर पुलिस की टीमों द्वारा लगातार छापेमारी की जा रही है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement