Wednesday, September 11, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लोहिया विश्वविद्यालय में IPS अधिकारी की बेटी की संदिग्ध मौत, हॉस्टल का दरवाजा तोड़ने पर मिली लाश

लोहिया विश्वविद्यालय में IPS अधिकारी की बेटी की संदिग्ध मौत, हॉस्टल का दरवाजा तोड़ने पर मिली लाश

आईपीएस संतोष रस्तोगी की बेटी अनिका रस्तोगी की संदिग्ध परिस्थियो में मौत हुई है। अनिका लोहिया नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी में एलएलबी तीसरे वर्ष की छात्रा थी। मौत के कारणों का अब तक खुलासा नहीं हुआ है।

Reported By : Ruchi Kumar Edited By : Shakti Singh Published on: September 01, 2024 17:43 IST
Anika Rastogi- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मृतक अनिका रस्तोगी

लखनऊ के डॉ. राम मनोहर लोहिया राष्ट्रीय विधि विश्वविद्यालय में एक लड़की का शव पाया गया है। लड़की की मौत संदिग्ध हालातों में हुई है। लड़की के पिता आईपीएस अधिकारी हैं। उसकी पहचान अनिका रस्तोगी के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार लड़की अपने हॉस्टल के कमरे में बंद थी। काफी देर से वह दरवाजा नहीं खोल रही थी। ऐसे में कमरे का दरवाजा तोड़ा गया। कमरे के अंदर लड़की बेहोशी की हालत में मिली। आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

लड़की के मौत के कारणों का अब तक खुलासा नहीं हुआ है। पोस्टमार्टम के बाद मौत के कारणों का पता चलेगा। कॉलेज प्रशासन या पुलिस की तरफ से इस बारे में खबर लिखे जाने तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।

एलएलबी तीसरे वर्ष की छात्रा थी लड़की

आईपीएस संतोष रस्तोगी की बेटी अनिका रस्तोगी की संदिग्ध परिस्थियो में मौत हुई है। अनिका लोहिया नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी में एलएलबी तीसरे वर्ष की छात्रा थी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement