Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. एक्शन में योगी सरकार, छेड़छाड़ मामले में 48 घंटे में चार्जशीट दाखिल; छात्रा को दी थी चापड़ से काटने की धमकी

एक्शन में योगी सरकार, छेड़छाड़ मामले में 48 घंटे में चार्जशीट दाखिल; छात्रा को दी थी चापड़ से काटने की धमकी

नाबालिग छात्रा जब स्कूल जा रही थी तो आरोपी अंकित ने सरेराह उसे रोककर छेड़छाड़ की थी। छात्रा ने विरोध किया तो आरोपी ने उसे चापड़ से काटने की धमकी दे डाली। दहशत में आई छात्रा ने घर में कुछ नहीं बताया लेकिन जब उसने डर से स्कूल जाना छोड़ दिया तो मामले का खुलासा हुआ।

Reported By : Vishal Singh Edited By : Khushbu Rawal Updated on: August 05, 2024 12:49 IST
सीएम योगी आदित्यनाथ,...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सीएम योगी आदित्यनाथ, आरोपी अंकित

लखनऊ के हजरतगंज में नाबालिग छात्रा को सरेराह रोककर छेड़छाड़ करने और जान से मारने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर दी है। बता दें कि योगी सरकार की मॉनिटरिंग इस तरह से प्रभावी दिख रही है कि लखनऊ पुलिस ने छेड़छाड़ के मामले में 48 घंटे के अंदर चार्जशीट दाखिल कर दी।

छेड़छाड़ का विरोध करने पर चापड़ से काटने की धमकी

दरअसल, नाबालिग छात्रा को अंकित नाम का आरोपी स्कूल जाते समय परेशान करता था और छेड़छाड़ करता था। 26 जुलाई को भी जब छात्रा स्कूल जा रही थी तो आरोपी ने फिर से वही किया। छात्रा ने विरोध किया और आरोपी अंकित ने चापड़ से काटने की धमकी दे डाली। दहशत में आई छात्रा ने घर में कुछ नहीं बताया लेकिन जब उसने डर से स्कूल जाना छोड़ दिया तो मामले का खुलासा हुआ।

शिकायत पर छात्रा के पिता को भी धमकाया

घर वालों की शिकायत पर आरोपित और परिवारजनों ने छात्रा के पिता भी धमकाया। साथ ही कहा कि बेटी को उठा ले जाऊंगा। इसके बाद पिता की तहरीर पर हजरतगंज पुलिस ने 1 अगस्त को एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इतना ही नहीं, 48 में शनिवार को आरोपी अंकित के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट भी दाखिल कर दी। इसमें पॉक्सो एक्ट के तहत भी कार्रवाई की गई है।

छात्रा ने योगी सरकार को दिया धन्यवाद

अब छात्रा ने स्कूल जाना भी शुरू कर दिया है और योगी सरकार का धन्यवाद किया है। सब इंस्पेक्टर आलोक सिंह ने इससे पहले साल 2022 में भी एक केस में 36 घंटे में चार्जशीट दाखिल की थी जिसमें आरोपी को 3 साल की सजा भी हुई थी।

यह भी पढ़ें-

रिश्तेदार ने तमंचा दिखाकर किया युवती का रेप, बाद में होटल ले जाकर वीडियो भी बनाया

गर्लफ्रेंड को घर बुलाया... फिर बातचीत में आया तीसरे का जिक्र, लड़के ने चौथी मंजिल से दिया धक्का

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement