Thursday, October 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. 'मेरा असली नाम जावेद है, मेरे साथ नहीं चली तो वीडियो वायरल कर दूंगा'; लव जिहाद का एक और आरोपी गिरफ्तार

'मेरा असली नाम जावेद है, मेरे साथ नहीं चली तो वीडियो वायरल कर दूंगा'; लव जिहाद का एक और आरोपी गिरफ्तार

पीलीभीत में पुलिस ने प्रेमिका से मिलने पहुंचे एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है, जिसने अपना धर्म छुपा कर और नाम बदलकर पहले लड़की को अपने प्रेम जाल में फसाया और फिर उसके साथ दुष्कर्म कर उसका अश्लील वीडियो बना लिया।

Edited By: Shakti Singh
Updated on: October 17, 2024 7:39 IST
Javed- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV आरोपी जावेद की इंस्टाग्राम आईडी

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से लव जिहाद का मामला सामने आया है। यहां आरोपी ने नाम बदलकर युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाया और उसके साथ दुष्कर्म कर इसका वीडियो भी बना लिया। इसके बाद आरोपी युवक लड़की के साथ दुष्कर्म करता रहा। अंत में उसने एक दिन अपना असली नाम बताया और युवती को साथ ले जाने लगा। इसके बाद युवती ने शोर मचाया तो वह भाग गया और मामले की शिकायत थाने में की गई।

पीलीभीत में पुलिस ने प्रेमिका से मिलने पहुंचे एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है, जिसने अपना धर्म छुपा कर और नाम बदलकर पहले लड़की को अपने प्रेम जाल में फसाया और फिर उसके साथ दुष्कर्म कर उसका अश्लील वीडियो बना लिया। लगातार वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया और पीलीभीत दशहरा मेले में पहुंचकर जबरन लड़की का धर्म परिवर्तन कराकर उससे मुस्लिम धर्म अपनाने की जिद करने लगा। इसके बाद लड़की ने अपने परिजनों के साथ पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी। फिलहाल पुलिस ने जावेद से राहुल बने आरोपी को गिरफ्तार कर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए जेल भेज दिया है। 

 

राहुल नाम से बनाई आईडी

पीलीभीत के सुनगढ़ी थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने पुलिस को शिकायती पत्र देकर बताया कि कुछ दिनों पहले सोशल साइट पर उसकी दोस्ती एस एल राहुल नाम की आईडी के व्यक्ति से हुई थी। इसके बाद दोनों में बातचीत शुरू हुई और होली के बाद राहुल उससे मिलने पीलीभीत पहुंचा। जहां उसने एक पीज्जा कैफे में ले जाकर युवती के साथ दुष्कर्म किया और उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया और उसके बाद एस एल राहुल ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार युवती के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। 

वीडियो वायरल करने की धमकी

13 अक्टूबर को आरोपी राहुल दशहरा मेले में युवती से मिलने के लिए आया और जबरन उसे अपने साथ ले जाने लगा। युवती ने जब इसका विरोध किया तो उसने युवती के साथ मारपीट शुरू कर दी और जान से मारने की नीयत से युवती का गला दबा दिया और तब उसने बताया कि मेरा असली नाम जावेद है। मैं मुस्लिम धर्म का हूं। तुझे मेरे साथ चलना पड़ेगा और मुस्लिम धर्म स्वीकार करना पड़ेगा नहीं तो मैं तेरी फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दूंगा। तुझे चैन से जीने नहीं दूंगा। 

लोगों की मदद से बची पीड़िता

झगड़े का शोर शराबा सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। मामल तूल पकड़ता देख आरोपी जावेद मौके से भाग गया। जिसके बाद युवती ने पूरी घटना की जानकारी अपने घर जाकर परिजनों को दी। जिसके बाद परिजनों के साथ थाने पहुंची पीड़िता ने पूरे मामले की लिखित तहरीर पुलिस को दी है। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है।

(पीलीभीत से कुलदीप कल्प की रिपोर्ट)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement