Saturday, September 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Lok Sabha Elections 2024: ओम प्रकाश राजभर का सपा-कांग्रेस पर तंज, राहुल अखिलेश को बच्चा और खुद को बताया उनका चच्चा

Lok Sabha Elections 2024: ओम प्रकाश राजभर का सपा-कांग्रेस पर तंज, राहुल अखिलेश को बच्चा और खुद को बताया उनका चच्चा

उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने बस्ती की एक चुनावी सभी राहुल और अखिलेश पर तंज कसते हुए उन्हें बच्चा और खुद को उनका चच्चा बताया है।

Edited By: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: May 20, 2024 0:08 IST
O P Rajbhar, Lok sabha elections 2024- India TV Hindi
Image Source : X @OPRAJBHAR बस्ती में बीजेपी उम्मीदवार हरीश द्विवेदी के समर्थन में ओपी राजभर की जनसभा

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर सुभाषपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और योगी सरकार के मंत्री ओम प्रकाश राजभर भी प्रदेश में चुनावी रैलियां कर रहेहैं। इसी क्रम में उन्होंने बस्ती से बीजेपी प्रत्याशी और सांसद हरीश द्विवेदी के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान ओम प्रकाश राजभर ने अपने अंदाज में विपक्षियों पर हमला किया। 

कांग्रेसऔर समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा

सदर विधानसभा के वाल्टरगंज गोविंद नगर रेलवे स्टेशन के पास भरौली गांव में एक जनसभा को संबोधिक करते हुए ओम प्रकाश राजभर ने कांग्रेसऔर समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। अपने चुटीले अंदाज में उन्होंने राहुल गांधी और अखिलेश यादव पर तंज कसा। राजभर ने कहा कि अखिलेश यादव और राहुल गांधी अभी बच्चा हैं और हम उनके चच्चा हैं। वो जितना चाहें विरोध कर लें लेकिन उन्हें हमारी ताकत का अंदाजा है।

वोट के लिए पैसा और शराब बांटने की तैयारी 

उन्होंने कांग्रेस और समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि मैंने सुना है कि ये लोग वोट के लिए पैसा और शराब बांटने की तैयारी कर रहे हैं। मेरी आपसे अपील है कि अगर वोट लेने के कोई 10 लाख रुपये लेकर गांव में आता है तो उससे 9 लाख रुपये छीनकर आप लोग आपस में बांट लीजिए और बाकी एक लाख रुपया पुलिस को फोन करके वापस कर दीजिए। पुलिस को यह बताइये कि वोट के लिए नोट लेकर आए थे। वहीं राजभर ने चुनाव में वोट के बदले शराब को लेकर भी अपने अंदाज में बात कही।

राजभर ने कहा कि अगर इंडिया गठबंधन के नेता आपके गांव शराबबांटने आते हैं तो शराब की बोतलें छीन लीजिए और फिर वोट कमल पर दबा दीजिएगा। जब वे आपसे पूछेंगे तो बता दीजिएगा नशे में कमल पर बटन दब गया। राजभर ने यह भी कहा कि उन्हें इस बात की जानकारी मिली है कि हरियाणा से भारी मात्र में विपक्षी दलों के नेताओं ने वोटरों में बांटने के लिए जहरीली शराब मंगवाया है। उन्होंने लोगों को इससे सावधान रहने को कहा। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement