Saturday, September 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कुशीनगर में ऑर्केस्ट्रा डांसर को बदमाशों ने किया किडनैप, पुलिस ने पैर में मार दी गोली, देखें माफी मांगने का वीडियो

कुशीनगर में ऑर्केस्ट्रा डांसर को बदमाशों ने किया किडनैप, पुलिस ने पैर में मार दी गोली, देखें माफी मांगने का वीडियो

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में ऑर्केस्ट्रा डांसरों को किडनैप करना 8 बदमाशों को भारी पड़ा है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आठों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं एनकाउंटर में 2 बदमाशों के पैर में गोली लगी है।

Edited By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Updated on: September 11, 2024 14:10 IST
Kushinagar orchestra dancer was kidnapped by miscreants up police shot two of them in leg watch vide- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV माफी मांगते बदमाशों की तस्वीर

यूपी के कुशीनगर में एक बार फिर पुलिस ने बदमाशों पर कड़ी कार्रवाई की है। दरअसल कुशीनगर में ऑर्केस्ट्रा में काम करने वाली 2 डांसरों को अपराधियों ने किडनैप कर लिया। इसके बाद फायरिंग करते हुए बदमाश वहां से फरार हो गए। इस घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो पुलिस कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस ने उन बदमाशों को ट्रेस किया और कुल 8 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान पुलिस और अपराधियों के बीच हुए एनकाउंटर में 2 अपराधियों के पैर में गोली लगी। इसके बाद आनन-फानन में दोनों बदमाशों को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज किया गया। इसके बाद व्हील चेयर पर जब दोनों बदमाशों को बाहर लाया गया तो दोनों माफी मांगते दिखे।

जन्मदिन मनाने की चाहत, ऑर्केस्ट्रा डांसर को किया किडनैप

दरअसल एक तरफ जहां योगी आदित्यनाथज राज्य में कानून व्यवस्था को दिन प्रतिदिन मजबूत करने की की कवायद कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ आए दिन इस तरह के बदमाश सामने आ रहे हैं जो कई तरह की संगीन घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। जानकारी के मुताबिक आरोपियों में से किसी एक का जन्मदिन था। ऐसे में आरोपियों ने ऑर्केस्ट्रा में काम करने वाली 2 डांसरों को किडनैप कर लिया। इसके बाद कार में उसे बिठाकर फायरिंग करते हुए बदमाश वहां से भाग निकले। घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो पुलिस ने बदमाशों का पीछा शुरू किया। बता दें कि यह घटना 8 सितंबर की रात की है। 

पुलिस ने पैर में मारी गोली, बदमाशों ने पकड़े कान

पुलिस ने कहा कि घटना की सूचना पाकर हमने त्वरित कार्रवाई शुरू की। इसके बाद युवतियों को बदमाशों के चंगुल से छुड़ाया गया और कुल 8 लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। इस दौरान जब मुठभेड़ हुआ तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। इसके जवाब में पुलिसकर्मियों ने भी फायरिंग की। इस घटना में 2 आरोपी घायल हो गए। पुलिस ने आरोपियों के पास से 2 एसयूवी और कई हथियार बरामद किए हैं। हमारे पास इस घटना का वीडियो भी है, जिसमें इलाज के बाद अस्पताल से आरोपियों को बाहर लाया गया है, जिसमें आरोपी व्हीलचेयर पर बैठे हैं और कान पकड़कर माफी मांग रहे हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement