Wednesday, September 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. पति की हत्या करने वाली महिला पर जेल में जानलेवा हमला, जेल अस्पताल में नहीं आया होश तो जिला अस्पताल ले गई पुलिस

पति की हत्या करने वाली महिला पर जेल में जानलेवा हमला, जेल अस्पताल में नहीं आया होश तो जिला अस्पताल ले गई पुलिस

कौशांबी जेल की महिला बैरक में कैदी पर जानलेवा हमला हुआ। इस हमले के चलते वह बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में महिला कैदी को भर्ती किया गया है।

Edited By: Shakti Singh
Updated on: August 24, 2024 12:27 IST
prisnor- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV अस्पताल में भर्ती कैदी

कौशांबी जिला जेल में बंद एक महिला कैदी पर जानलेवा हमला हुआ है। गंभीर हालत में महिला कैदी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके गले हाथ और पैर में चोट के निशान है। जेल अस्पताल में इलाज के दौरान होश न आने पर जेल प्रशासन ने महिला कैदी को जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया है। महिला बंदी पति की हत्या मामले में सजा काट रही है। 

जेल अधीक्षक अजितेश मिश्रा ने बताया कि कैदी फरहा जाफरी पुत्री नेमुल रहमान को अदालत ने एक माह पहले पति की हत्या में दोषी पाए जाने पर 20 साल की सजा सुनाई। कैदी को महिला बैरक में सजा काटने के लिए रखा गया है। करीब 5 बजे महिला बैरक से शोर शराबी की आवाज सुनकर बंदी रक्षक पहुंचे। कैदी फरहा बेहोशी की हालत में मिली, जिसे इलाज के लिए जेल अस्पताल में भर्ती कराया गया। काफी देर तक उसे होश ना आने पर मंझनपुर स्थित जिला अस्पताल भेजा गया। कैदी की हालत में डॉक्टर ने सुधार बताया है। 

बाथरुम में जानलेवा हमला

कैदी फरहा जाफरी के मुताबिक, बैरक के बाथरूम में उसे अज्ञात लोगों ने बंद कर दिया था। जहां उसके साथ मारपीट व जान से मारने की कोशिश हुई। उसके गले हाथ पीठ व सीने पर चोट के निशान मिले है। फरहा हमलावरों को पहचान नहीं सकी। उसका कहना है कि उससे पहले नाक के पास हमला कर बेहोश कर दिया गया था। 

महिला कैदी की हालत स्थिर

ईएमओ डॉक्टर विजय शंकर सिंह ने बताया जिला जेल से एक महिला कैदी को बंदी रक्षक लेकर अस्पताल पहुंचे हैं। उसका इलाज इमरजेंसी में किया जा रहा है। महिला के गले हाथ व अन्य जगहों पर चोट के निशान मिले हैं। जख्म को देखने से ऐसा प्रतीत नहीं होता कि महिला ने खुदकुशी की कोशिश की है। महिला की हालत अब स्थिर है।

(कौशांबी से अयमन अहमद की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें-

जम्मू कश्मीर में कांग्रेस के गठबंधन पर भड़के योगी, कहा- 'अब्दुल्ला एंड फैमिली के साथ देश विरोधी मनसूबे जाहिर किए'

नोएडा में ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर को तेज रफ्तार कार ने कुचला, TSI गंभीर रूप से घायल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement