Sunday, October 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी: शिवपाल सिंह यादव भड़के, दामाद अनुजेश को कहा भगोड़ा, सामने आया VIDEO

यूपी: शिवपाल सिंह यादव भड़के, दामाद अनुजेश को कहा भगोड़ा, सामने आया VIDEO

करहल विधानसभा उपचुनाव को लेकर यादव परिवार में कलह सामने आई है। शिवपाल सिंह यादव ने दामाद अनुजेश को भगोड़ा कहा है और ये भी ऐलान किया है कि उन्हें सपा में शामिल नहीं किया जाएगा।

Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: October 27, 2024 19:26 IST
Shivpal Singh Yadav- India TV Hindi
Image Source : PTI/FILE शिवपाल सिंह यादव

करहल: यूपी में विधानसभा उपचुनावों की तारीखों का ऐलान हो चुका है, ऐसे में सभी पार्टियों ने चुनाव प्रचार भी शुरू कर दिया है। करहल विधानसभा उपचुनाव के लिए जुबानी जंग शुरू हो गई है, जिसमें शिवपाल सिंह यादव और दामाद अनुजेश प्रताप यादव आमने सामने आ गए हैं। 

क्या है पूरा मामला?

करहल विधानसभा उपचुनाव में अब जुबानी जंग भी शुरू हो चुकी है। जहां एक तरफ समाजवादी पार्टी से तेज प्रताप यादव प्रत्याशी हैं तो वहीं दूसरी तरफ भाजपा ने तेज प्रताप यादव के फूफा अनुजेश प्रताप यादव को प्रत्याशी बनाकर मैदान में उतारा है। 

तेज प्रताप यादव के चुनाव प्रचार के लिए सैफई परिवार अब एक साथ नजर आने लगा है। तेज प्रताप यादव के लिए आज वोट की अपील करने के लिए शिवपाल यादव, धर्मेंद्र यादव, डिंपल यादव एक साथ मंच पर दिखाई दिए।

जहां एक तरफ धर्मेंद्र यादव ने अपने बहनोई अनुजेश प्रताप यादव से रिश्ता खत्म करने की बात कही तो वही दूसरी तरफ शिवपाल यादव ने भी मंच से लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि अब अनुजेश प्रताप यादव से रिश्ते तो टूट ही गए हैं लेकिन अब उन्हें कभी पार्टी में शामिल नहीं किया जाएगा। ऐसे भगोड़ों को कभी भी समाजवादी पार्टी शामिल नहीं करेगी।

क्या बोले भाजपा प्रत्याशी अनुजेश प्रताप यादव?

वहीं साले सपा सांसद धर्मेंद्र यादव और ससुर राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव के बयान को लेकर अनुजेश प्रताप यादव ने भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मेरे लिए चाचा सम्माननीय हैं लेकिन अब जिस तरह से बयान दे रहे हैं, पहले अपने गिरेबान में झांक कर देखें। 

उन्होंने कहा कि शिवपाल यादव ने भी सपा के खिलाफ जाकर अपनी पार्टी बनाई थी। चाचा का तो अखिलेश यादव ने पहले ही अपमान किया था फिर चाचा कैसे वापस सपा में पहुंच गए। मैंने कभी न पार्टी में जाने की कोशिश की और ना कभी पार्टी में जाऊंगा। मैं भाजपा का निष्ठावान कार्यकर्ता हूं इसलिए भाजपा ने मुझे प्रत्याशी बनाया है। अगर प्रत्याशी नहीं भी बनाती तो भी मैं भाजपा में ही रहता। 

पीडीए के नारे पर बोले बीजेपी प्रत्याशी अनुजेश यादव 

अनुजेश यादव ने कहा कि पीडीए है कहां? परिवारवाद है। क्या कोई प्रत्याशी नहीं मिला यादवों को सपा से लड़ाने के लिए। (इनपुट: सलमान)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement