Monday, October 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कानपुर: दर्दनाक हादसे में 5 की मौत, ट्रक ने पीछे से कार से ठोका, आगे खड़े दूसरे ट्रक से टकराई

कानपुर: दर्दनाक हादसे में 5 की मौत, ट्रक ने पीछे से कार से ठोका, आगे खड़े दूसरे ट्रक से टकराई

सड़क में खराब ट्रक खड़ा हुआ था। इसमें पीछे से कार ने टक्कर मार दी। इसके बाद दूसरे ट्रक ने कार में पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में कार में सवार सभी 5 लोगों की मौत हो गई।

Edited By: Shakti Singh
Updated on: October 14, 2024 14:58 IST
Kanpur Accident- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV कानपुर सड़क हादसा

उत्तर प्रदेश के कानपुर में भीषण सड़क हादसे में पांच लोग की मौत हो गई। जान गंवाने वालों में चार PSIT (प्रणवीर सिंह इंस्टीट्यूट आफ टेक्नोलॉजी) के छात्र-छात्रा हैं और एक ड्राइवर है। यह दर्दनाक हादसा दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर सुबह लगभग 8.30 बजे हुआ। घटना की वजह भौंती बाइपास की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक और कार की टक्कर बताई जा रही है।

इस दर्दनाक घटना में मरने वालों में दो छात्राएं, दो छात्र और एक ड्राइवर है। कार में सवार पांचों लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सभी के शव कार में फंस गए, जिसके बाद दरवाजे और छत काटकर सभी के शवों को बाहर निकाला गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार आगे चल रहे दूसरे ट्रक से जा टकराई।

हादसे के बाद लगा लंबा जाम

घटना की सूचना मिलते ही सचेंडी थाना पुलिस, डीसीपी वेस्ट समेत कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया। हादसे के बाद करीब 15 किलोमीटर का जाम लग गया। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा दिया गया है। मृतकों में बीटेक फर्स्ट ईयर कंप्यूटर साइंस की छात्रा आयुषी पटेल और थर्ड ईयर की छात्रा गरिमा त्रिपाठी, फोर्थ ईयर का छात्र प्रतीक सिंह और थर्ड ईयर का छात्र सतीश शामिल हैं। इनके साथ मरने वालो में कार चालक भी है, जिसकी पहचान सनिगवां निवासी विजय साहू के रूप में हुई है।

कैसे हुआ हादसा?

हादसे का शिकार हुई कार दिल्ली-लखनऊ हाइवे पर जा रही थी। अनियंत्रित ट्रक ने कार को पीछे से जोरदार टक्कर मारी। टक्कर इतनी तेज थी कि कार आगे खड़े ट्रक से जा टकराई। इस हादसे में कार में सवार सभी पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। पहली टक्कर में कार का पिछला हिस्सा क्षतिग्रस्त हुआ तो दूसरी टक्कर में अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। जिस ट्रक से कार बाद में टकराई है। वह खराब हो चुका था और हाईवे पर ही खड़ा हुआ था।

(कानपुर से ज्ञानेन्द्र शुक्ला की रिपोर्ट)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement