Saturday, October 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Video: कच्छा-बनियान गैंग का आतंक, घर में घुसकर की लाखों की लूट, विरोध करने पर पीटकर किया अधमरा

Video: कच्छा-बनियान गैंग का आतंक, घर में घुसकर की लाखों की लूट, विरोध करने पर पीटकर किया अधमरा

डकतों ने लाखों की लूट करने के बाद दो लोगों को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। इसके बाद उन्हें लहूलुहान स्थिति में छोड़कर फरार हो गए। घटना का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है।

Edited By: Shakti Singh
Published on: October 26, 2024 12:57 IST
Kaccha baniyan gang- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV कच्छा बनियान गैंग

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में कच्छा-बनियान गैंग का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है। इस गैंग के डकैत पैसे और सामान लूटने के साथ लोगों के साथ मारपीट भी करते हैं। इनके हमले जानलेवा होते हैं। ऐसे में लोगों को अपनी संपत्ति के साथ जान का भी डर सता रहा है। हाल ही में कन्नौज से एक सीसीटीवी वीडियो सामने आया है, जिसमें कच्छा-बनियान गैंग के डकैतों को घर में घुसते हुए और लूट करते हुए देखा जा सकता है।

डकैतों ने जिस घर में लूट की है, उसके मालिक का कहना है कि डकैत लाखों की लूट करके चले गए। उन्होंने घर में घुसकर डकैती डाली और लाखों की नकदी और गहने लेकर फरार हो गए। 

दो लोगों को पीटकर किया मरणासन्न

घटना तिर्वा कोतवाली के गांधी नगर मोहल्ले की है। यहां कच्छा-बनियान गैंग के डकैतों ने लाखों की लूट की और लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने दो लोगों को पीट-पीटकर मरणासन्न कर दिया। लहूलुहान घायलों को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। डकैती क़ी घटना से पूरे इलाके मे लोग सहमे हुए हैं। इलाके में चोरी, लूट, डकैती की घटनाएं नहीं थम रही हैं। इससे लोगों के अंदर प्रशासन के प्रति गुस्सा है।

पुलिस का बयान

कन्नौज पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आंनद ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित अपने घर में सो रहे थे, तभी रात ढाई बजे के करीब उन्हें कुछ आवाज सुनाई दी। आवाज सुनकर वह उठे और छत की तरफ जाने लगे, तभी पीछे से उनके सिर पर वार किया गया। अपनी जान बचाने के लिए वह पड़ोसी के घर में जा छिपे। ऐसे में एक व्यक्ति काफी देर तक पड़ोसी के दरवाजे पर खड़ा रहा और गाली गलौज कर उन्हें बाहर आने के लिए कहता रहा। घर उनका एक भाई भी था, जिसके सिर पर वार कर उसे घायल कर दिया और घर में मौजूद नगदी और गहने लेकर फरार हो गए।

(कन्नौज से सुरजीत की रिपोर्ट)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement