Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. पीलीभीत में केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद के काफिले की गाड़ी आपस में टकराई, रसोइया का दांत टूटा

पीलीभीत में केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद के काफिले की गाड़ी आपस में टकराई, रसोइया का दांत टूटा

पीलीभीत के सांसद और केंद्रीय राज्य मंत्री जितिन प्रसाद के काफिले की गाड़ी शनिवार को आपस में टकरा गई। हादसे में कार क्षतिग्रस्त हो गई। फिलहाल मंत्री को मामूली चोट लगी है।

Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: July 20, 2024 21:09 IST
जितिन प्रसाद के काफिले की गाड़ी आपस में टकराई- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV जितिन प्रसाद के काफिले की गाड़ी आपस में टकराई

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में केंद्रीय राज्य मंत्री जितिन प्रसाद के काफिले की गाड़ी आपस में टकरा गई। इस हादसे में मंत्री जितिन प्रसाद को भी हल्की चोट लग गई। जबकि पिछली गाड़ी में बैठे मंत्री के रसोइया का दांत टूट गया। इसकी जानकारी भाजपा जिला अध्यक्ष संजीव प्रताप सिंह ने दी है। संजीव प्रताप ने बताया कि केंद्रीय राज्य मंत्री को मामूली गुम चोट आई है। 

बाढ़ पीड़ितों से मिलने जा रहे थे जितिन प्रसाद

बीजेपी नेता ने बताया कि जितिन प्रसाद बाढ़ पीड़ितों से मिलने मझोला जा रहे थे। इसी दौरान काफिले की गाड़ी आपस में टकरा गई। कार में सवार मंत्री को चोट लग गई। हालांकि चोट ज्यादा गंभीर नहीं बताई जा रही है। फिलहाल हादसे में कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ।

केंद्रीय मंत्री के निजी सचिव ने दी ये जानकारी

केंद्रीय मंत्री के निजी सचिव शशि मोहन और काफिले में शामिल किसान नेता देव स्वरूप पटेल ने बताया कि इस हादसे के बाद जितिन प्रसाद बिना देर किए दूसरी कार में सवार होकर अगले कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए निकल गए। संयोग से किसी को कोई चोट नहीं लगी, लेकिन गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई। शशि मोहन के अनुसार, जितिन प्रसाद का काफिला मझोला से बिरहनी की ओर जा रहा था कि तभी उनके काफिले में चल रही तीन गाड़ियां आपस में टकरा गई।

मंत्री जिस गाड़ी में सवार थे वह क्षतिग्रस्त

 उन्होंने बताया कि मंत्री जिस गाड़ी में सवार थे, वह गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई। शशि मोहन ने बताया कि जितिन प्रसाद अपने संसदीय क्षेत्र पीलीभीत में बाढ़ प्रभावित गांवो का दौरा कर रहे हैं। इसके साथ ही बाढ़ग्रस्त इलाकों की समस्याएं जानने के बाद जितिन प्रसाद पूरे मामले में लोगों की मदद के लिए केंद्रीय व उप्र के शीर्ष नेतृत्व को भी अवगत कराएंगे।  

रिपोर्ट- कुलदीप कल्प

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement