Saturday, October 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Video: टमाटर की सुरक्षा में पुलिस, लूटने पहुंचे लोग हुए निराश, जानें क्या है पूरा मामला

Video: टमाटर की सुरक्षा में पुलिस, लूटने पहुंचे लोग हुए निराश, जानें क्या है पूरा मामला

टमाटर का ट्रक पलटने के बाद गांव के कई लोग टमाटर लूटने पहुंचे थे। हालांकि, पुलिस को देख सभी निराश होकर वापस लौट गए। ट्रक में 1800 किलो टमाटर लदा था।

Edited By: Shakti Singh
Published on: October 19, 2024 11:37 IST
police- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV टमाटर की रखवाली करते पुलिसकर्मी

उत्तर प्रदेश में झांसी-ग्वालियर पर अनोखा नजारा देखने को मिला। यहां पुलिस के जवान सड़क पर बिखरे टमाटरों की रखवाली करते नजर आए। टमाटर लूटने के लिए गांव के लोग हाइवे तक पहुंचे, लेकिन पुलिस को देखकर चुपचाप लौट गए। अब घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ट्रक में 1800 किलो टमाटर लदा था, जिसे दिल्ली लाया जा रहा था। रास्ते में ही ट्रक हादसे का शिकार हो गया और टमाटर रास्ते में बिखर गए। ऐसे में उनकी सुरक्षा के लिए पुलिस को बुला लिया गया।

बेंगलुरू से आ रहा था टमाटर

बेंगलुरु से चले ट्रक में करीब 1800 किलोग्राम टमाटर लदा था। इस ट्रक को अर्जुन नाम का व्यक्ति बेंगलुरु से दिल्ली ला रहा था। ट्रक रात लगभग 12 बजे झांसी-ग्वालियर हाईवे पर सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में बेकाबू होकर पलट गया। इस दौरान ट्रक के पीछे आ रही स्कूटी सवार महिला भी घायल हो गई। उसे अस्पताल भिजवाया गया। इसके बाद ट्रक के ड्राइवर ने टमाटरों की सुरक्षा के लिए पुलिस बुला ली। तीन पुलिसकर्मी रात भर टमाटरों की सुरक्षा में तैनात रहे।

पुलिस का बयान

सुबह तक क्रेन आई और ट्रक को सीधा कर टमाटरों को दोबारा भरा गया। टमाटरों के दोबारा लोड होने तक पुलिसकर्मी उनकी सुरक्षा में तैनात रहे। हालांकि, यूपी पुलिस का कहना है कि ट्रक पलटने के बाद वहां कोई और हादसा न हो इसके लिए पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया था।

100 रुपये के करीब हैं टमाटर के दाम

टमाटरों की पहरेदारी इसलिए करनी पड़ी क्योंकि बाजार में इन दिनों यही टमाटर 80 रुपये से 120 रुपए प्रति किलो बिक रहे हैं। टमाटर की लूट न हो, इसके लिए ट्रक के ड्राइवर ने पुलिस को मौके पर बुला लिया। एक दारोगा और दो कांस्टेबल सुबह तब तक टमाटर की पहरेदारी करते रहे। टमाटर के दाम लंबे समय से सातवें आसमान पर हैं। भारी बारिश के कारण टमाटर की फसल तबाह हो गई थी। इसके बाद से पूरे देश में लगातार टमाटप की कीमतें बढ़ी हुई हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement