Wednesday, October 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. जौनपुर में महिला संग युवक मना रहा था रंगरेलियां, गांव वालों ने पकड़कर दी तालिबानी सजा

जौनपुर में महिला संग युवक मना रहा था रंगरेलियां, गांव वालों ने पकड़कर दी तालिबानी सजा

उत्तर प्रदेश के जौनपुर एक महिला संग रंगरेलियां मना रहे शख्स को गांव ने पकड़कर तालिबानी सजा दी है। गांव वालों ने शख्स को जब पकड़ा तो पहले उसे एक पेंड़ से बांध दिया। इसके बाद उसकी जमकर पिटाई की। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट चुकी है।

Edited By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Updated on: October 16, 2024 18:59 IST
Jaunpur young man was caugh with woman the villagers caught him and gave him Taliban punishment- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

उत्तर प्रदेश के जौनपुर एक महिला संग रंगरेलियां मना रहे युवक को तालिबानी सजा दी गई है। दरअसल यह मामला सिकरारा थाना क्षेत्र के दुर्गापुर घोरहा गांव का है। यहां एक शख्स को गांव वालों ने पकड़ लिया जो महिला के साथ रंगरेलियां मना रहा था। युवक को गांव वालों ने जब पकड़ा तो उसे पेड़ से बांध दिया। इसके बाद करीब 1 दर्जन की संख्या में ग्रामीणों ने पहले उसकी खूब पिटाई की। इस घटना का वीडियो जब वायरल हुआ तो सिकरारा पुलिस हरकत में आई। इसके बाद पुलिस ने घटना की जांच शुरू की। इस घटना को लेकर पुलिस ने कहा कि आरोपियों की जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।

तालिबानी सजा पर क्या बोले पुलिस के अधिकारी

सदर सीओ परमानंद कुशवाहा ने बताया कि मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने 11 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द की जाएगी और उनके खिलाफ विधिक कार्यवाही की जा रही है। बता दें कि इससे पहले कन्नौज जिले में एक युवक की बिजली के खंभे से बांधकर पिटाई की गई थी। दरअसल युवक पर मोबाइल चोरी का आरोप था। इस कारण उसे तालिबानी सजा दी गई। बता दें कि यह घटना सितंबर महीने की है।

पहले भी हो चुकी है ऐसी घटनाएं

युवक ने इस घटना की शिकायत पुलिस में की। इस घटना पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया और मामले की जांच शुरू कर दी। दरअसल कन्नौज सदर कोतवाली क्षेत्र के सुल्तानपीर मोहल्ला निवासी एक शख्स के घर से उसका मोबाइल चोरी हो गया था। इसके बाद शख्स ने पड़ोस में रहने वाले एक युवक पर मोबाइल चोरी का आरोप लगाया। इसके बाद उसके घर में घुसकर उससे पूछताछ की गई और छानबीन की गई तो आरोपी युवक ने इसका विरोध किया। इसके बाद उसे पकड़कर लोग घर के बाहर ले गए और बिजली के खंभे से बांधकर उसकी खूब पिटाई की। 

(रिपोर्ट- सुधाकर शुक्ला)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement