Saturday, September 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बच्चा चोर समझकर दौड़ाया, तो ओवरब्रिज से कूदा युवक; मौत का LIVE VIDEO आया सामने

बच्चा चोर समझकर दौड़ाया, तो ओवरब्रिज से कूदा युवक; मौत का LIVE VIDEO आया सामने

जौनपुर में एक युवक ने फुट ओवरब्रिज से मौत की छलांग लगा दी। घटनास्थल का मंजर देख लोग सहम गए हैं। अचानक हुई मौत की इस पूरी घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: September 10, 2024 22:26 IST
युवक ने ओवरब्रिज से...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV युवक ने ओवरब्रिज से लगाई छलांग

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में आज एक दिल दहला देने वाली घटना घटी जिसमें भीड़ से बचने के लिए ब्रिज पर चढ़े युवक ने कूद कर जान दे दी। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मौत की लाइव तस्वीर जिसने भी देखी उसकी रूह कांप गई। मृतक बिहार के समस्तीपुर जिले का रहने वाला था। इस मामले देखा जाए तो पुलिस की घोर लापरवाही सामने आ रही है। पुलिस के पास उसे बचाने के लिए संसाधनों की कमी सामने आई। पुलिस के सामने ही युवक ने छलांग लगा दी।

छलांग लगाने का लाइव वीडियो हुआ कैद

बता दें कि जिले के लाइनबाजार थाना क्षेत्र के नेवादा गांव के समीप आज भोर में करीब तीन बजे 2 लोग संदिग्ध रूप से घूमते दिखाई पड़े। ग्रामीणों ने दोनों को बच्चा चोर समझकर खूब दौड़ाया, जिसमें एक को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया और दूसरा सड़क को पार करने के लिए बने ओवरब्रिज पर चढ़ गया। वह 7 घंटे तक वहां बैठा रहा। पुलिस, फायर विभाग की टीम मौके पर पहुंचकर उसे उतारने का प्रयास करती रही लेकिन वह उतरने को तैयार नही हुआ। बाद में उसने ओवरब्रिज से छलांग लगा दी। पुलिस उसे जिला अस्पताल ले गई जहां पर उसकी मौत हो गई।  

आधार कार्ड से हुई शिनाख्त

सीओ सिटी देवेश कुमार सिंह ने बताया कि, मंगलवार सुबह लाइन बाजार पुलिस को सूचना मिली थी कि नेवादा गांव के पास वाराणसी लखनऊ फोरलेन के ओवर ब्रिज पर एक युवक चढ़ गया है। लोकल पुलिस ने युवक से बातचीत करने की कोशिश की। इस दौरान फायर ब्रिगेड की टीम, एनएचआई और एंबुलेंस की टीम ने युवक को उतारने का प्रयास किया गया। ओवर ब्रिज के दोनो छोर पर जाल भी बिछाया गया लेकिन अचानक युवक ओवर ब्रिज से गिर गया, जिसको तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया।

उन्होंने कहा कि मृतक के पास से मिले आधार कार्ड से उसकी शिनाख्त की गई। उसका नाम अविनाश कुमार पुत्र योगेश्वर महतो था। वह जलालपुर, समस्तीपुर, बिहार का रहने वाला था। उसके परिजनों को सूचना दे दी गई।

(रिपोर्ट- सुधाकर शुक्ला)

यह भी पढ़ें-

पड़ोसन ने 3 साल के बच्चे की हत्या कर शव वॉशिंग मशीन में छिपाया

महिला को चाहिए था हाई-फाई हसबैंड लेकिन पति मिला सीधा-साधा और अनपढ़, त्रस्त पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की हत्या

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement