Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. VIDEO: आपको और आपके बुलडोजर को नहर में घुसेड़ दूंगा... अधिकारियों पर क्यों इतने नाराज हुए भाजपा विधायक?

VIDEO: आपको और आपके बुलडोजर को नहर में घुसेड़ दूंगा... अधिकारियों पर क्यों इतने नाराज हुए भाजपा विधायक?

कानपुर से भाजपा के विधायक सुरेंद्र मैथानी अचानक गुस्से से तिलमिला गए और फोन पर अधिकारियों की क्लास लगा दी। विधायक ने अधिकारियों से कहा कि अगर आपका बुलडोजर गांव की इस बस्ती में आया तो आपको और आपके बुलडोजर को नहर में घुसेड़ दूंगा। देखें वीडियो-

Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Updated on: July 28, 2024 16:42 IST
BJP MLA surendra maithani- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO कानपुर से भाजपा के विधायक सुरेंद्र मैथानी

गोविंद नगर विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत विवेकानंद नगर में, पांच सौ(500) से भी ज्यादा परिवारों को, एक हफ्ते के अंदर अपने मकान/झोपड़ियां खाली करने के आदेश की नोटिस उनके दरवाजों पर चस्पा कर दी गई थी। इसके विरोध में स्थानीय भाजपा विधायक सुरेंद्र मैथानी वहां पहुंच कर गरीब बस्ती वालों से मिले, स्थल का निरीक्षण किया और साथ ही लगाए गए नोटिस को हटवा कर लोगों को एक भी झुग्गी झोपड़ी को गिरने नहीं देने का आश्वासन दिया। विधायक ने तुरंत सिंचाई विभाग के अधिकारियों को फोन मिलाया और कहा कि गरीबों की बस्ती को गिराने अगर बुलडोजर आया तो विधायक सुरेंद्र मैथानी आगे खड़े मिलेंगे साथ ही विधायक ने अधिकारियों से कहा कि बस्ती का एक भी घर गिरने नहीं दूंगा, किसी को बेघर नहीं होने दूंगा।

देखें वीडियो

आपको और आपके बुलडोजर को...

विधायक मैथानी ने मौके से ही सिंचाई विभाग के अधिकारी मनोज सिंह से टेलीफोन पर बात की और साफ शब्दों में कहा कि यदि बुलडोजर या आपकी टीम आई तो आपको और आपके बुलडोजर को उसी समय नहर में घुसेड़ दूंगा। ये सब किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, क्योंकि एक तरफ मोदी जी और योगी जी गरीबों को घर दे रहे हैं और दूसरी तरफ आप जैसे लोग व्यवस्था को तोड़ने की कोशिश  कर रहे हैं, इतनी भी जबरदस्ती नहीं की जानी चाहिए।

विधायक ने कहा कि बुलडोजर आया तो पहले बुलडोजर को मेरे ऊपर चला देना, फिर गरीबों के घर के ऊपर चला देना। वहां पर गरीबों की, दो दो,तीन-तीन पीढ़ियां अपना जीवन व्यतीत कर चुकी हैं और क्योंकि मैं स्वयं शास्त्री नगर की लेबर कॉलोनी में जीवन के 42 वर्ष वयतीत किया हूं, रहा हूं अतः मुझे इन गरीबों का दर्द अच्छी तरह से पता है और इनको कष्ट में नहीं रहने दूंगा।

मैथानी ने बहुत स्पष्ट रूप से अधिकारियों को कहा कि, चाहो तो मेरी आवाज को, अपने मोबाइल पर टेप कर लो, पर ध्यान रहे, कोई ऐसा कदम मत उठाना, जिससे सीधा टकराव तुम्हारे और मेरे बीच में सार्वजनिक रूप से जनता के सामने दिखाई दे। मैं हर हाल में गरीब जनता के हितों की रक्षा के लिए, किसी भी सीमा तक जाने के लिए तैयार हूं। परंतु किसी भी गरीब और जरूरतमंद पर आंच नहीं आने दूंगा।

(कानपुर से ज्ञानेंद्र शुक्ला की रिपोर्ट)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement