Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. 'यादव हूं... इसलिए मुझे फंसाया गया', अखिलेश से मिलने के बाद और क्या बोला? गोमती नगर कांड का आरोपी पवन-VIDEO

'यादव हूं... इसलिए मुझे फंसाया गया', अखिलेश से मिलने के बाद और क्या बोला? गोमती नगर कांड का आरोपी पवन-VIDEO

पिछले दिनों भारी बारिश के बीच लखनऊ के गोमती नगर इलाके में कई हुड़दंगियों ने सड़क से गुजर रही महिला पर जबरन जलभराव वाला पानी डाला था। इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था।

Reported By : Ruchi Kumar Edited By : Dhyanendra Chauhan Updated on: August 16, 2024 7:05 IST
पवन यादव - India TV Hindi
Image Source : PTI पवन यादव

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के सबसे पॉश एरिया का एक वीडियो पिछले दिनों वायरल हुआ था। ये वायरल वीडियो जलभराव के दौरान हुड़दंगई का था। सीएम योगी ने इस मामले में सख्त कानूनी कार्रवाई के निर्देश दिए थे। 16 आरोपियों को इस घटना से जोड़कर गिरफ्तार किया गया था। इसमें से एक आरोपी पवन यादव भी है। 

चाय पी रहा था..., पुलिस पकड़ ले गई

समाजवादी पार्टी  के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जिस पवन यादव को बेकसूर बताया था। पुलिस का कहना है कि पवन को सबूतों के आधार पर पकड़ा गया था। पवन यादव गुरुवार को लखनऊ में अखिलेश यादव से मिला था। पवन का कहना है कि वो चाय पी रहा था और यादव होने की वजह से उसे फंसाया गया। अखिलेश यादव ने भी पवन को बेकसूर बताया था।

16 लोग किए गए गिरफ्तार

दरअसल, 31 जुलाई को लखनऊ में तेज बारिश हुई थी और शहर के गोमती नगर इलाके में टैक्स होटल के पास पानी भर गया था। इसमें लड़के हुड़दंग कर रहे थे। हुड़दंग में वहां गुजर रही लड़की के साथ बदतमीजी की गई थी। मामला सीएम योगी तक पहुंचा और पुलिस ने इस मामले में 16 लोगों को गिरफ्तार किया था। इन गिरफ्तार लोगों में पवन भी शामिल था।

आरोपी पवन यादव ने अखिलेश यादव से की मुलाकात

बता दें  कि हाल ही में लखनऊ के गोमती नगर थाना क्षेत्र में बारिश के दौरान पानी से भरी सड़कों से गुजर रही महिला को परेशान करने वाले मनचलों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। अभद्रता के मामले में आरोपी पवन यादव ने गुरुवार को समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की। 

मेरा नाम पवन यादव... शायद इसलिए फंसाया गया

अपनी गिरफ्तारी के सवाल पर पवन यादव ने कहा, 'मैं वहां बैठकर चाय पी रहा था। तभी वहां पर पुलिस आई और मुझे थाने ले गई। पुलिस ने अपनी लापरवाही छिपाने के लिए निर्दोष लोगों पर कार्रवाई की है। मेरा नाम पवन यादव है, शायद इसीलिए मुझे फंसाया गया है।'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement