Tuesday, July 02, 2024
Advertisement

फेसबुक से शुरू हुए प्यार का खौफनाक अंत, शादी के बाद बढ़ने लगा झगड़ा तो मार डाला

यूपी में लव मैरिज शादी करने के बाद युवक ने पत्नी को घर से दूर ले जाकर मार डाला। वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया है।

Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: June 08, 2024 17:01 IST
मामले की जांच करती पुलिस- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मामले की जांच करती पुलिस

औरैया: उत्तर प्रदेश के औरैया में एक महिला को प्यार में इस कदर धोखा मिला कि उसको मोहब्बत की कीमत जान देकर चुकानी पड़ी। मिली जानकारी के अनुसार, लखनऊ की रहने वाली एक लड़की की फेसबुक से दोस्ती औरैया के फफूंद थाना क्षेत्र के बर्रु गांव के रहने वाले लड़के से हो गई। दोस्ती प्यार में बदली तो दोनों एक-दूसरे से छिप-छिपकर मिलने लगे। दोनों के परिजनों को इसकी जानकारी भी हो गई। दोनों के परिजनों ने जाति बंधन को दरकिनार कर कुछ समय पहले शादी भी कर दी।

शादी के बाद होने लगा विवाद

शादी के बाद पल्लवी और सुमित में अक्सर विवाद होने लगा। सुमित अपनी पत्नी के साथ पेपर देने की बात कह कर घर से निकला और उसने पत्नी पल्लवी की गला दबा कर हत्या कर दी। शव को दिबियापुर थाना क्षेत्र के असैनी गांव स्थिति आम के बाग में पत्तों की झाड़ में डाल कर फरार हो गया। 

ग्रामीणों ने दी पुलिस को जानकारी

ग्रामीणों ने पत्तो की झाड़ में महिला का शव पड़ा देखा तो मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कराई तो उसकी पहिचान पल्लवी पत्नी  सुमित कुमार निवासी बर्रु थाना फफूंद के रूप में हुई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सुमित के परिजन हिरासत में

पुलिस अधीक्षक औरैया चारु निगम ने बताया कि सुमित के परिजनों को  हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है। इसके साथ ही लड़की के परिजनों को सूचना दे दी गई है। उनके आने पर तहरीर के आधार पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। आरोपी की गिरफ्तारी के लिये चार टीमें लगा दी गई है।  

रिपोर्ट- दीपेंद्र सिंह 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement