Thursday, July 04, 2024
Advertisement

शादी की पहली रात ही शौहर ने दिया तीन तलाक, कहा- ये किन्नर है, बाद में साली से निकाह करने का बनाया दबाव

एक महिला को उसके शौहर ने शादी की पहली रात ही उसे किन्नर बताकर उसे तीन तलाक दे दिया। जिसके बाद महिला अब पुलिस थाने में इंसाफ के लिए गुहार लगा रही है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: May 27, 2024 17:24 IST
पीड़ित महिला- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA पीड़ित महिला

बरेली के इज्जतनगर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक शादीशुदा महिला को उसके शौहर ने किन्नर बताकर पहली ही रात तीन तलाक दे दिया। आरोप है कि जब पत्नी ने इसका विरोध किया तो वह मारपीट करने लगा और उसे घर से बाहर निकाल दिया। साथ ही शादीशुदा महिला ने अपने शौहर पर यह भी आरोप लगाया है कि शौहर ने साली पर शादी करने का दबाव बनाया और उसके साथ छेड़खानी की। पीड़िता ने शौहर और ससुरालियों की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

किन्नर बताकर शौहर ने महिला को दे दिया तीन तलाक

जानकारी के मुताबिक, महिला का निकाह 19 मई को भोजीपुरा क्षेत्र के एक युवक से हुई थी। जब वह ससुराल पहुंची तो शौहर ने उसे किन्नर बताया और साथ रखने से मना कर दिया। अगले दिन उसकी बहन और अन्य लोग ससुराल पहुंचे। जिसके बाद शौहर ने साली को कमरे में बुलाया और कहा कि उसकी बहन किन्नर है। फिर वह उस पर शादी करने का दबाव बनाने लगा। शौहर ने साली के साथ छेड़खानी भी की। 

महिला ने शौहर और ससुरालियों की शिकायत की

इधर, पीड़िता ने पुलिस में शौहर और ससुरालियों की शिकायत हुए कहा कि उसे इंसाफ चाहिए। पहली रात में ही शौहर ने उसे तीन तलाक दे दिया। पीड़िता ने अपना मेडिकल भी कराया, जिसमें सबकुछ ठीक पाया गया है। इसके बाद भी शौहर और ससुरालियों ने उसे किन्नर कहकर उसकी जिंदगी बर्बाद कर दी। मामले को लेकर सीओ ने बताया कि महिला द्वारा शिकायत की गई है। अभी इस मामले में FIR दर्ज नहीं की गई है। दोनों पक्षों को थाने बुलाया गया है। बयान दर्ज करने के बाद जो भी साक्ष्य पाए जाएंगे, उसी आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

(बरेली से विकास साहनी की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

IRS अफसर से डेटिंग एप पर मिली BHEL की कर्मचारी, पहले परवान चढ़ा प्यार फिर फंदे से लटकता मिला शव

VIDEO: पुणे की तरह नोएडा में भी रफ्तार का कहर, ऑडी कार की टक्कर से बुजुर्ग की मौत; CCTV में कैद हुई पूरी घटना

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement