Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP के मिर्जापुर और अमेठी में भीषण सड़क हादसा, चार लोगों की मौत, 7 घायल

UP के मिर्जापुर और अमेठी में भीषण सड़क हादसा, चार लोगों की मौत, 7 घायल

मिर्जापुर में मालवाहक वाहन और बस के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं, अमेठी जिले के मुसाफिरखाना थाना क्षेत्र में रोडवेज बस की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: July 28, 2024 11:48 IST
मिर्जापुर और अमेठी में सड़क हादसा- India TV Hindi
मिर्जापुर और अमेठी में सड़क हादसा

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में मालवाहक वाहन और बस के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। घटना विंध्याचल थाना क्षेत्र के महोखर ग्राम की है। बताया जा रहा है कि वाहन में सवार श्रद्धालु दर्शन के लिए विंध्याचल जा रहे थे। तभी महोखर ग्राम के पास श्रद्धालुओं से भरे वाहन की बस से भिड़ंत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि वाहन के परखच्चे उड़ गए और घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने वाहन में फंसे लोगों को बाहर निकाला। 

तीन लोगों की इस हादसे में जान चली गई। वहीं, घटना की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस के अनुसार, हादसे में तीन की मौत हुई है और छह श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल पुलिस ने मृतकों के परिवार वालों को हादसे की सूचना दे दी है और पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

अमेठी में बाइक सवार युवक की मौत

वहीं, यूपी के अमेठी जिले के मुसाफिरखाना थाना क्षेत्र में रोडवेज बस की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि अमेठी कोतवाली थाना क्षेत्र के जंगलराम नगर का रहने वाला महेश प्रजापति (21) शनिवार रात लगभग 9:00 बजे मुसाफिरखाना आया हुआ था, जहां रोडवेज बस ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। इस घटना में महेश और उसका दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए। 

पुलिस के मुताबिक, घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने दोनों घायलों को मुसाफिरखाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने महेश को मृत घोषित कर दिया, जबकि उसके दोस्त को प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल, सुल्तानपुर रेफर कर दिया। पुलिस के अनुसार, टक्कर मारने वाली बस को कब्जे में ले लिया गया है। मुसाफिरखाना के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) अतुल कुमार सिंह ने बताया कि महेश के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और घटना की जांच जारी है। (एजेंसी)

ये भी पढ़ें- 

गुजरात, महाराष्ट्र समेत 17 राज्यों के लिए मौसम विभाग ने जारी किया वेदर अपडेट, जारी रहेगा बारिश का कहर?

जब होटल तोड़ने से रोका तो ADM ने संचालक को मारा सिर- देखें VIDEO

ओल्ड राजेंद्र नगर के घरों में भी चलाई जा रही बेसमेंट लाइब्रेरी, छात्रों से लेते हैं मोटी फीस; हादसे के बाद कई खुलासे

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement