Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बांदा में हुआ भीषण हादसा, ट्रक से टकराई तेज रफ्तार टैक्सी; 3 महिलाओं की मौत और 5 की हालत गंभीर

बांदा में हुआ भीषण हादसा, ट्रक से टकराई तेज रफ्तार टैक्सी; 3 महिलाओं की मौत और 5 की हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के नरैनी कोतवाली क्षेत्र में जमवारा गांव के नजदीक मंगलवार को एक तेज रफ्तार ऑटो टैक्सी (तिपहिया वाहन) सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे टकरा गई। इस हादसे में तीन महिलाओं की मौत हो गई और पांच अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: May 29, 2024 0:01 IST
यूपी के बांदा में ट्रक से टकराई तेज रफ्तार टैक्सी, तीन की मौत- India TV Hindi
Image Source : FILE यूपी के बांदा में ट्रक से टकराई तेज रफ्तार टैक्सी, तीन की मौत

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से भयानक हादसे की खबर सामने आई है। बांदा जिले के नरैनी कोतवाली क्षेत्र में जमवारा गांव के नजदीक मंगलवार को एक तेज रफ्तार ऑटो टैक्सी सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि हादसे में तीन महिलाओं की मौत हो गई और पांच अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार  जान गंवाने वाले और घायल एक ही परिवार के हैं।

एक ही परिवार के हैं सभी 

नरैनी क्षेत्र की पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) अंबुजा त्रिवेदी ने बताया कि मंगलवार दोपहर बाद यात्रियों को लेकर करतल कस्बे से नरैनी आ रही एक तेज रफ्तार ऑटो टैक्सी (तिपहिया वाहन) अनियंत्रित होकर जमवारा गांव के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से टकरा गई। उन्होंने बताया कि इस हादसे में टैक्सी में सवार मध्य प्रदेश के अजयगढ़ की रहने वाली मुन्नू बीवी (70), हाजरा (45) एवं नूर बीवी (60) की मौत हो गई और पांच अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्होंने बताया कि जान गंवाने वाले और घायल एक ही परिवार के हैं। ये सभी कबौली गांव निमंत्रण में जा रहे थे।

दो की घटनास्थल पर ही हो गई थी मौत 

पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि मुन्नू बीवी और हाजरा की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी, जबकि नूर बीवी ने कानपुर में दम तोड़ा। उन्होंने बताया कि मृत महिलाओं के शव पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिए गए हैं और गंभीर रूप से घायल अन्य पांच लोगों का अभी इलाज चल रहा है। सीओ ने बताया कि ट्रक और दुर्घटना ग्रस्त ऑटो टैक्सी को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी गई है। 

ये भी पढ़ें- 

क्या NEET देने के लिए भी है कोई उम्र सीमा?

Indian Air Force में अग्निवीर बनने के लिए कितनी होनी चाहिए हाइट? 
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement