Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. इटावा में भीषण हादसा, आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बस-कार में टक्कर, 7 की मौत

इटावा में भीषण हादसा, आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बस-कार में टक्कर, 7 की मौत

कार के साथ टक्कर के बाद बस 50 फीट नीचे गिर गई। इसी वजह से बस में सवार लोगों की मौत हुई और बड़ी संख्या में यात्री घायल हो गए। बस पलटियां खाते हुए नीचे गिरी।

Edited By: Shakti Singh
Updated on: August 04, 2024 10:20 IST
Accident- India TV Hindi
Image Source : X/ANI हादसे के बाद बचावकार्य में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश के इटावा में भीषण सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हो गई। आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर डबल डेकर बस एक कार से टकरा गई। हादसे के समय बस में 60 लोग सवार थे और कार में तीन लोग थे। हादसे में कार में सवार सभी लोगों की मौत हो गई। वहीं, बस में बैठे चार लोगों की जान गई है।

एसएसपी इटावा संजय कुमार वर्मा ने बताया, "रायबरेली से दिल्ली जा रही डबल डेकर बस की रात करीब 12:30 बजे एक कार से टक्कर हो गई। बस में 60 लोग सवार थे, जिनमें से 4 लोगों की मौत हो गई और करीब 20-25 लोग घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कार में सवार 3 लोगों की भी मौत हो गई। कुल 7 लोगों की मौत हुई है।"

टक्कर के बाद नीचे गिरी बस

कार के साथ टक्कर के बाद बस 50 फीट नीचे गिर गई। इसी वजह से बस में सवार लोगों की मौत हुई और बड़ी संख्या में यात्री घायल हो गए। बस पलटियां खाते हुए नीचे गिरी। इसी वजह से अधिकतर यात्रियों को चोट आई है। पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने बताया कि तीन/चार अगस्त की दरमियानी रात को करीब पौने एक बजे नगालैंड के नंबर वाली एक डबल डेकर बस रायबरेली से दिल्ली जा रही थी, तभी वह रास्ते में इटावा जिले के ऊसराहर थाना क्षेत्र में किलोमीटर संख्या 129 के पास सामने से आ रही एक कार से टकरा गई। बताया जाता है कि कार आगरा से लखनऊ की तरफ जा रही थी। वर्मा के अनुसार, ऐसा प्रतीत होता है कि कार चालक को नींद आ गई और गलत लेन में दाखिल होने के कारण उसकी गाड़ी सामने से आ रही बस से टकरा गई।

एक घायल की हालत गंभीर

उन्होंने बताया कि टक्कर से अनियंत्रित हुई बस सड़क के किनारे खंदक (गहरा गड्ढा) में जा गिरी। वर्मा के मुताबिक, इस हादसे में एक महिला समेत सात लोगों की मौत हो गई और 25 अन्य घायल हो गए। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिनमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। वर्मा ने बताया कि बस में करीब 60 लोग सवार थे। उन्होंने कहा कि सुरक्षित बचे लोगों को उनके गंतव्य तक पहुंचाने के इंतजाम किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें-

बारिश में नहाने के लिए पार्क में पहुंची लड़की, तो मनचलों ने की छेड़छाड़, इंस्टाग्राम पर सुनाई आपबीती

यूपी: हापुड़ में सनकी बस ड्राइवर ने किया कांड, हाथ काटकर खून से लड़की की मांग भरी, फिर की छेड़छाड़ और पिटाई 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement