Friday, September 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बरेली में मुहर्रम के दौरान युवक की हुई थी हत्या, अब पुलिस ने 2 बदमाशों पर घोषित किया इनाम

बरेली में मुहर्रम के दौरान युवक की हुई थी हत्या, अब पुलिस ने 2 बदमाशों पर घोषित किया इनाम

उत्तर प्रदेश के बरेली में मुहर्रम के दौरान एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में बरेली पुलिस ने दो बदमाशों पर 25-25 हजार का इनाम घोषित किया है।

Edited By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Updated on: July 24, 2024 19:45 IST
Hindu youth was murdered during Muharram in Bareilly up police have arrested the wanted criminals- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में मुहर्रम के दौरान युवक की हत्या हुई थी। इस मामले में शाही थाना पुलिस ने इशरफ उर्फ अशरफ और आसिद नाम के दो बदमाशों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। पुलिस दोनों की तलाश में जुटी हुई है। बता दें कि 19 जुलाई को मुस्लिम समुदाय के लोगों ने हिंदू समुदाय के घरों पर हमला किया था। इस दौरान हमले में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद विवाद बढ़ने पर आरोपी घटनास्थल से फरार हो गए। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की।

पीट-पीटकर युवक की हत्या

बता दें कि 19 जुलाई को हुई इस घटना के बाद पुलिस ने 11 आरोपियों के घरों पर बुलडोजर चलाया था। बता दें कि जिस शख्स की पीट-पीटकर हत्या की गई थी, उसका नाम तेजराम था और उसकी उम्र 24 वर्ष थी। घटना मुहर्रम के जुलूस के दौरान घटी थी। गंभीर अवस्था में घायल तेजराम के आनन-फानन में स्थानीय मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए ले जाया गया, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

पुलिस ने लिया एक्शन

बता दें कि मारपीट और पत्थरबाजी की इस घटना में करीब 1 दर्जन लोग घायल हो गए। पुलिस ने आनन-फानन में मोर्चा संभाला और कार्रवाई में जुट गई। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कुल 35 लोगों को गिरफ्तार किया। इसके बाद आरोपियों को घरों पर प्रशासन की तरफ से बुलडोजर चलाया गया और अब 25-25 हजार के दो इनामी बदमाशों की तलाश में पुलिस जुट गई है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement