Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. VIDEO: पति-पत्नी का हाईटेंशन लाइन पर हाईवोल्टेज ड्रामा, नीचे उतारने के लिए पहुंचे कई अधिकारी

VIDEO: पति-पत्नी का हाईटेंशन लाइन पर हाईवोल्टेज ड्रामा, नीचे उतारने के लिए पहुंचे कई अधिकारी

शराब के नशे में युवक विद्युत पोल की हाईटेंशन लाइन पर चढ़ गया। सूचना पाकर पत्नी भी नाराज पति को मनाने के लिए विद्युत पोल पर चढ़ गई। कारण जानने पर पता चला कि युवक अपनी ससुराल आया था और पत्नी से कहासुनी हो गई।

Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: July 23, 2024 23:53 IST
पति-पत्नी का हाईटेंशन लाइन पर हाईवोल्टेज ड्रामा- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पति-पत्नी का हाईटेंशन लाइन पर हाईवोल्टेज ड्रामा

फतेहपुर: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में पति-पत्नी के घरेलू झगड़े ने जिला प्रशासन के आला अधिकारियों को देर रात कई घंटों तक परेशान करके रखा। देर रात 5 घंटे के ड्रामे के बाद युवक को उतारा गया और उसे अस्पताल भेजा गया है। मामला किशनपुर थाना के इटरौरा गांव का है। पत्नी से झगड़ा करने के बाद शराब के नशे में पति ने हाईटेंशन तार पर चढ़कर हाई वोल्टेज ड्रामा किया। ग्रामीणों के काफी समझाने के बाद भी पप्पू निषाद हाईटेंशन लाइन से नहीं उतरा। इस पर ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन और बिजली विभाग को जानकारी दी। 

 

पत्नी भी हाईटेंशन तार पर चढ़ी

जानकारी के अनुसार, पप्पू निषाद का पत्नी से विवाद हो गया था। पति के हाईवोल्टेज ड्रामे को देखते हुए उसकी पत्नी भी हाईटेंशन तार पर चढ़ गई। समझा बुझाकर पत्नी को उतार लिया गया है। युवक को उतारने के लिए एडीएम, एसडीएम, एडिशनल एसपी, तहसीलदार, थानाध्यक्ष, फायर ब्रिगेड और एम्बुलेंस मौजूद थे। 

 

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल 

बताया जा रहा है कि सूचना पाकर पत्नी भी नाराज पति को मनाने के लिए विद्युत पोल पर चढ़ गई। कारण जानने पर पता चला कि युवक अपनी ससुराल आया था और पत्नी से कहा सुनी हो गई थी। पत्नी से झगड़ा कर के पति हाई टेंशन विद्युत पोल पर चढ़ गया।  ग्रामीणों के समझाने के बाद भी नहीं उतरा युवक। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। युवक पास के ही गढ़ा गांव का रहने वाला है।

मौके पर जिले के आलाधिकारी मौजूद

युवक देर रात तक हाईटेंशन तार से नहीं उतर पाया था। मौके पर एडीएम समेत प्रशासन के कई आला अधिकारी मौजूद रहे। तार के नीचे जाल भी बिछाया गया। फिलहाल युवक पांच घंटे ड्रामे के बाद नीचे उतर गया है। उसे अस्पताल में इलाज के भेजा गया है। फिलहाल वह सुरक्षित बताया जा रहा है। 

रिपोर्ट- दिलीप सैनी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement