Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. BJP नेता के घर हुई लूट, पूरे परिवार को बंधक बनाकर दिया घटना को अंजाम; सुरक्षा में तैनात हैं 6 पुलिसकर्मी

BJP नेता के घर हुई लूट, पूरे परिवार को बंधक बनाकर दिया घटना को अंजाम; सुरक्षा में तैनात हैं 6 पुलिसकर्मी

हरदोई में भाजपा नेता के घर बदमाशों ने घुसकर लाखों के जेवरात और नकदी पर हाथ साफ किया। बीजेपी नेता ने कहा, साल 2016 में मेरे भाई की हत्या हो गई थी, इसलिए हमारे सिर पर जान-माल का खतरा मंडराता रहता है।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: August 08, 2024 7:23 IST
प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में भाजपा नेता के घर तमंचे के बल पर लूट का मामला सामने आया है। पुलिस ने इसकी शिकायत दर्ज कर ली है और मामले की जांच में जुट गई है। बदमाश निडर होकर भाजपा नेता के घर में मंगलवार की आधी रात घुस गए। उन्होंने घर के सदस्यों को एक कमरे में बंधक बना दिया। ताज्जुब की बात यह रही की ब्लॉक प्रमुख के घर पर उनकी सुरक्षा के लिए 6 पुलिसकर्मी तैनात हैं, उनकी मौजूदगी में चार बदमाशों ने तमंचे के बल पर डरा-धमका कर लूट की घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए।  

घर का सारा कैश और जेवरात लूटा

भाजपा नेता धनंजय मिश्रा ने मंगलवार रात की आपबीती सुनाई। उन्होंने बताया कि रात में घर के सभी सदस्य सो रहे थे। देर रात चार लोग गेट तोड़कर अंदर घुस गए, जबकि एक व्यक्ति बाहर ही रुका था। उसी वक्त मेरा बेटा पानी पीने के लिए अपने कमरे से बाहर निकला। बदमाशों ने बेटे को बंधक बना लिया। फिर बेटे के सीने में तमंचा लगाकर पूछा कि पैसे और जेवरात कहां रखे हैं। मेरे बेटे ने डर की वजह से सब बता दिया कि पैसे और जेवरात कहां रखा हुआ है। बदमाश घर का सारा कैश और जेवरात लूटकर भाग गए।

bjp leader

Image Source : IANS
भाजपा नेता धनंजय मिश्रा

2016 में हुई थी भाई की हत्या

धनंजय मिश्रा ने कहा कि हमने तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी, लेकिन वो देर से पहुंचे। अगर पुलिस समय रहते घटनास्थल पर पहुंच जाती तो बदमाशों को पकड़ा जा सकता था। साल 2016 में मेरे भाई की हत्या हो गई थी, इसलिए हमारे सिर पर जान-माल का खतरा मंडराता रहता है।

पुलिस ने क्या कहा?

इस मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक नृपेंद्र कुमार ने कहा कि पीड़ित का कहना है कि मंगलवार की रात करीब 12 से 1 बजे की बीच उनके घर पर कुछ बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया। सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस को मौके पर भेजा गया था। प्रारंभिक जांच के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस हर बिंदु से मामले की जांच में जुटी हुई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करके पूरे प्रकरण का खुलासा किया जाएगा।

यह भी पढ़ें-

नाबालिग साली की दरिंदगी के बाद बेरहमी से कर दी हत्या, जीजा के साथ गई थी दीदी को ढूंढने

2 दिन पहले मनाया बेटे का जन्मदिन, फिर घर में फंदे से लटका मिला पूरा परिवार, गुजरात में बुराड़ी जैसी घटना

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement