Friday, October 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. VIDEO: एक्सीलेटर फेल होने पर झोपड़ी में घुसी बस, एक ही परिवार के 4 लोगों को कुचला; 5 घायल

VIDEO: एक्सीलेटर फेल होने पर झोपड़ी में घुसी बस, एक ही परिवार के 4 लोगों को कुचला; 5 घायल

उन्नाव जा रही बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बनी एक झोपड़ी में घुस गई। इस हादसे में घर के अंदर बैठे चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य पांच गंभीर रूप से घायल हो गए।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: July 09, 2024 20:57 IST
कच्चे मकान में घुसी बस- India TV Hindi
कच्चे मकान में घुसी बस

उत्तर प्रदेश के हरदोई में बड़ा हादसा हो गया। उन्नाव जा रही एक प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बनी एक झोपड़ी में घुस गई। इस दौरान घर के अंदर बैठे चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य पांच गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना माधौगंज थाना क्षेत्र के शेखवापुर गांव की है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

दरअसल, मंगलवार सुबह एक बस हरदोई से उन्नाव की तरफ जा रही थी। माधौगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत शेखवापुर गांव के करीब बस का एक्सीलेटर फेल हो जाने से अनियंत्रित होकर एक झोपड़ीनुमा कच्चे मकान के अंदर घुस गई। इस हादसे में घर के अंदर बैठे हुए एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। नहक्की पुत्री अलाउद्दीन, आयशा पत्नी उस्मान, सुफियान पुत्र सफी मोहम्मद, मोमिना पत्नी अली रजा की मौके पर मौत हो गई और 5 लोग मौके पर घायल हो गए।

गांव में मचा कोहराम 

दुर्घटना की सूचना मिलते ही गांव में कोहराम मच गया। आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को सीएससी पहुंचाया, जहां उनका इलाज चल रहा है। घटना की सूचना जैसे उच्च अधिकारियों को मिली तो मौके पर जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह सहित आला अधिकारी पहुंचे और लोगों से पूछताछ कर दुर्घटना संबंधी जानकारी ली व घायलों को देखने सीएससी पहुंचकर उनका हालचाल लिया। 

पहले भी हुई है दुर्घटना

बता दें कि कुछ महीने पहले इसी रोड पर एक ट्रक पलटने से गांव किनारे झोपड़ी में रह रहे आठ लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी। जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह, पुलिस और पुलिस अधीक्षक केशव चंद्र गोस्वामी स्थानीय निवासियों से घटना के बारे जानकारी हासिल कर जल्द उचित व्यवस्थाओं की बात कर रहे हैं।

हरदोई डीएम मंगला प्रसाद सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि एक प्राइवेट बस माधौगंज के शेखवापुर में अनियंत्रित होकर सड़क से कुछ दूरी पर झोपड़ी पड़े कच्चे मकान में घुस गई जिससे वहां पर चारपाई पर बैठे चार लोगों की मौत हो गई। तीन बस सवार भी घायल है। एक बच्ची को भी हल्की चोट है। ड्राइवर मौके से फरार हो चुका है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। (रिपोर्ट- राम श्रीवास्तव)

ये भी पढ़ें- 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement