Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. महिला टीचर को किडनैप करने वाले 3 गिरफ्तार, शादी के लिए अगवा करने गए थे, पलट गई कार

महिला टीचर को किडनैप करने वाले 3 गिरफ्तार, शादी के लिए अगवा करने गए थे, पलट गई कार

महिला टीचर 8 जुलाई को सुबह 7 बजे घर से स्कूल वैन में बच्चों को पढ़ाने के लिए के लिए निकली थी। तभी रास्ते में तीन लड़कों ने स्कूल वैन को हाथ दिखाकर रुकवाया। इसके बाद उन्होंने पीड़िता को गाड़ी से जबरन उतारकर अपनी गाड़ी में डाल दिया।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: July 09, 2024 19:17 IST
प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

ग्रेटर नोएडा के थाना बादलपुर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिन्होंने स्कूल में पढ़ाने जा रही एक टीचर को अगवा करने की कोशिश की और उसे ले जाते वक्त उनकी गाड़ी पलट गई। इसके बाद ये तीनों मौके से फरार हो गए थे। पुलिस ने इन तीनों आरोपियों को धर दबोचा है। जांच में पता चला है कि पकड़े गए आरोपियों में से एक युवक टीचर को पहले से जानता था और उस पर शादी करने का दबाव बना रहा था। उसके मना करने पर जबरन किडनैप कर उसके साथ शादी करने का प्लान इन तीनों ने बनाया था।

यह है पूरा मामला

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, 8 जुलाई को थाना बादलपुर पुलिस ने अंकेश भाटी, अमित और सेंकी नागर को गिरफ्तार किया। अभियुक्तों के कब्जे से घटना में इस्तेमाल एक गाड़ी ईको बरामद हुई है। आरोपियों ने ईको में पहले से ही परिचित महिला को शादी के करने के उद्देश्य से जबरन गाड़ी में ले जाने की कोशिश की थी। इस दौरान गाड़ी पलट गई। इस मामले को लेकर पीड़िता ने थाना-बादलपुर में अपनी शिकायत दर्ज करवाई थी।

स्कूल वैन से टीचर को जबरन उतारकर गाड़ी में डाला

शिकायत के मुताबिक पीड़िता 8 जुलाई को सुबह 7 बजे घर से स्कूल वैन में बच्चों को पढ़ाने के लिए हिन्द स्वराज स्कूल (दुरियाई) के लिए निकली थी। जब वह अपने गांव से नहर की पटरी के रास्ते जा रही थी, तभी एक सफेद रंग की ईको कार में तीन लड़के अमित जाट, अंकेश भाटी, सेंकी नागर गाड़ी से उतरे और स्कूल वैन को हाथ दिखाकर रुकवाया। इसके बाद उन्होंने पीड़िता को गाड़ी से जबरन उतारकर अपनी गाड़ी में डाल दिया। पीड़िता के शोर मचाने पर गांव के लोगों ने पीछा किया। जिससे अचानक गाड़ी पलट गई और इस घटना में पीड़िता और उन लड़कों को भी चोट लग गई। हालांकि तीनों लड़के मौके से भागने में सफल रहे।

पीड़िता के मुताबिक अंकेश भाटी उससे जबरदस्ती शादी करना चाहता है। इसलिए ये लोग उसका अपहरण करने की कोशिश कर रहे थे। अब उनको पकड़ लिया गया है। (IANS इनपुट्स के साथ)

यह भी पढ़ें-

घर की पानी की टंकी में मिली 2 सगे भाइयों की लाशें, सबके मन में सवाल, हत्या या आत्महत्या?

प्रेमी कांस्टेबल की शादी कहीं और हुई फिक्स, रेप केस में फंसाने की धमकी देकर ऐंठे लाखों रुपये, उसके बाद जो हुआ...

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement