Saturday, September 21, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. 'पुल से गिरे, पिलर पर अटके', नोएडा में एक्सीडेंट के बाद दो-दो बार मौत को दी मात; हैरान कर देने वाला Video आया सामने

'पुल से गिरे, पिलर पर अटके', नोएडा में एक्सीडेंट के बाद दो-दो बार मौत को दी मात; हैरान कर देने वाला Video आया सामने

नोएडा के सेक्टर 25 इलाके में एक युवती की बाल-बाल जान बची। ओवरब्रिज पर एक्सीडेंट होने के बाद युवती ने मौत को मात दी, जिसके बाद वह एक बार फिर ऊपर से गिरते-गिरते बच गई।

Edited By: Amar Deep
Updated on: September 21, 2024 14:34 IST
एक्सीडेंट के बाद पिलर पर अटकी युवती। - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV एक्सीडेंट के बाद पिलर पर अटकी युवती।

गौतमबुद्धनगर: जिले के नोएडा सेक्टर 25 इलाके में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे देखने के बाद आपको भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा। दरअसल, यहां सेक्टर 25 में मौजूद ओवरब्रिज पर जा रही एक युवती का एक्सीडेंट हो गया। एक्सीडेंट के बाद युवती ओवरब्रिज के बीच में बने गैप में गिर गई। हैरान कर देने वाली बात ये है कि इस दौरान भी युवती नीचे नहीं गिरी और ओवरब्रिज के पिलर पर ही अटक गई। वहीं हादसे के बाद लोगों की भीड़ मौजूद हो गई। लोगों का कहना है कि पहले एक्सीडेंट में युवती ने मौत को मात दी, जिसके बाद नीचे गिरने से भी उसकी मौत हो सकती थी, लेकिन यहां भी उसकी जान बाल-बाल बच गई।

कार ने स्कूटी में मारी टक्कर

बता दें कि नोएडा के थाना सेक्टर 20 क्षेत्र में सेक्टर 25 के सामने एलिवेटेड रोड पर आज दोपहर एक कार सवार ने स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि स्कूटी सवार युवती एलिवेटेड रोड के बीच से नीचे गिर गई। गनीमत यह रही कि युवती एलिवेटेड रोड से ना गिरकर एलिवेटेड रोड के पिलर पर अटक गई, जिसके कारण उसकी जान बच गई। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। आस-पास के लोग युवती को बचाने के लिए उस पिलर पर चढ़ गए और युवती को वहां से गिरने से बचा लिया। युवती अगर वहां से नीचे गिरती तो एक बड़ा हादसा हो सकता था।

युवती को किया गया रेस्क्यू

वहीं पुलिस को जैसे ही इस मामले की जानकारी मिली वैसे ही पुलिस और दमकल की टीम युवती को रेस्क्यू करने के लिए मौके पर पहुंच गए। पुलिस और दमकल विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद क्रेन बुलाकर युवती का रेस्क्यू किया। पुलिस के मुताबिक युवती को हाथ पैर में हल्की-फुल्की चोटें आई हैं, जिसके लिए उसे नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। (इनपुट- राहुल ठाकुर)

यह भी पढ़ें-

तिरुपति लड्डू विवाद के बीच TTD ने कहा- 'बहाल की गई प्रसाद की पवित्रता', वेबसाइट पर दी जानकारी

'7 सेकेंड में 16 बार चाकू से वार', चीखता रहा शो रूम मालिक; Video देख कांप उठेगी रूह

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement