Friday, October 04, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. शोहदे ने किया परेशान तो कार में डालकर थाने ले पहुंची युवती, अब खाएगा जेल की हवा

शोहदे ने किया परेशान तो कार में डालकर थाने ले पहुंची युवती, अब खाएगा जेल की हवा

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक युवती ने मनचले को जमकर सबक सिखाया। लगातार परेशान कर रहे युवक को युवती ने कार में बैठाया और फिर पुलिस स्टेशन लेकर पहुंच गई। यहां पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Edited By: Amar Deep
Published on: October 04, 2024 21:44 IST
शोहदे को कार में डालकर थाने ले पहुंची युवती।- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE शोहदे को कार में डालकर थाने ले पहुंची युवती।

आगरा: यूपी के आगरा जिले में एक युवती को परेशान करना शोहदे को भारी पड़ा है। यहां युवती ने शोहदे को ऐसा सबक सिखाया कि उसे जिंदगी भर ये याद रहेगा। दरअसल, एक युवक लगातार युवती पर दोस्ती करने का दबाव बना रहा था। युवती ने जब मना कर दिया दो युवक उसके परिजनों को जान से मारने की धमकी देने लगा। इस बीच युवती ने प्लानिंग कर युवक को बुलाया और फिर कार में बैठाकर थाने ले पहुंची। यहां युवती ने पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 

फोन करके परेशान करता था युवक

दरअसल, आगरा जिले में एक युवक पिछले कई दिनों से युवती को फोन पर परेशान कर रहा था। पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि जगदीशपुरा इलाके की रहने वाली युवती के मोबाइल फोन पर पिछले 2 महीने से युवक का कॉल आ रहा था। युवक बार-बार युवती को फोन करके उसपर दोस्ती करने का दबाव बना रहा था। पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि इस हरकत से परेशान होकर युवती ने परिजनों के साथ मिलकर एक प्लान बनाया और युवक को कॉल किया। युवती ने शोहदे को सिकंदरा चौराहे पर बुलाया और फिर खुद भी परिजनों के साथ वहीं पर पहुंच गई। 

युवक को लेकर थाने पहुंची युवती

सिकंदरा चौराहे पर युवती और उसके परिजनों ने युवक को दबोच लिया और फिर अपनी कार में बैठाकर उसे लेकर जगदीशपुरा थान पहुंच गए। यहां युवती ने पुलिस को पूरी घटना के बारे में जानकारी दी। युवती ने बताया कि ये युवक पिछले दो महीने से उसे कॉल करके परेशान कर रहा था। बात करने से मना करने पर परिजनों को मारने की धमकी दे रहा था। फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान अमित नाम के शख्स के रूप में हुई है, जो मथुरा के मांट इलाके का रहने वाला है। (इनपुट- एजेंसी)

यह भी पढ़ें- 

16 सालों से अपने ही सिर के बाल खा रही थी युवती, डॉक्टरों ने ऑपरेशन कर पेट से निकाला बालों का गुच्छा

27वें फ्लोर से गिरी बच्ची 12वें फ्लोर की बालकनी में अटकी; दर्दनाक हादसे के बाद भी बच गई जान, देखें Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement