Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP: हिस्ट्रीशीटर के पैर में गोली मारकर पुलिस ने किया गिरफ्तार, पीड़ित परिवार ने सीएम योगी से की ये मांग

UP: हिस्ट्रीशीटर के पैर में गोली मारकर पुलिस ने किया गिरफ्तार, पीड़ित परिवार ने सीएम योगी से की ये मांग

हिस्ट्रीशीटर ने पुलिस पर जानलेवा हमला कर दिया था। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने पैर में गोली मारकर हिस्ट्रीशीटर को घायल कर दिया और उसे गिरफ्तार कर लिया।

Edited By: Dhyanendra Chauhan @dhyanendraj
Updated on: September 15, 2024 20:55 IST
पैर में गोली मारकर हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पैर में गोली मारकर हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में एक एनकाउंटर के बाद हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार किया गया है। टेंट हाउस मालिक पर हमले के बाद और एनकाउंटर से पहले पीड़ित परिवार को फोन पर हिस्ट्रीशीटर संदीप यादव ने रात के डेढ़ बजे जान से मारने की धमकी दी थी। पीड़ित परिवार ने बताया कि हिस्ट्रीशीटर संदीप यादव अपना वर्चस्व कायम करना चाहता है। पीड़ित परिवार ने बताया कि वह कई बार हत्या के मामले में जेल जा चुका है।

गोली लगने के बाद किया गया गिरफ्तार

एक दिन पहले ही तीन आरोपियों को भांवरकोल पुलिस ने गिरफ्तार किया था। देर रात भांवरकोल पुलिस और हिस्ट्रीशीटर संदीप यादव के बीच मुठभेड़ हुई थी। हिस्ट्री सीटर के पैर में गोली लगने के बाद वह गिरफ्तार कर लिया गया। 

पीड़ित परिवार ने पुलिस को दी सूचना

पूरी वारदात का मोस्ट वांटेड हिस्ट्रीशीटर संदीप यादव है। पीड़ित शुभम सिंह पटेल के पिता के फोन पर हिस्ट्रीशीटर संदीप यादव ने डेढ़ बजे रात को धमकी दी थी। इसके बाद पीड़ित परिवार ने भांवरकोल थाने को सूचना दी थी।

हिस्ट्रीशीटर की वायरल हो रही रील

इस मामले का ऑडियो वायरल होने की की जानकारी पर भांवरकोल एसओ विवेक कुमार तिवारी वहां पहुंचे। परिवार को सुरक्षा मुहैया कराई। करीमुद्दीनपुर और भांवरकोल पुलिस ने ऑडियो वायरल होने पर सक्रियता दिखाई।पुलिस द्वारा अपराधी की तलाश की जा रही है। हिस्ट्रीशीटर संदीप यादव का सोशल मीडिया पर एक रील वायरल हो रही है। 

पीड़ित परिवार ने सीएम योगी से लगाई गुहार

फोन पर धमकी मिलने के बाद पूरा पटेल परिवार सहमा हुआ है। पीड़ित परिवार ने योगी आदित्यनाथ से सुरक्षा की गुहार लगाई है। पीड़ित परिवार ने कहा कि पूर्ण रूप से एनकाउंटर या तो उसे आजीवन कारावास की सजा सुनाई जाए। परिवार ने कहा कि वह जेल से बाहर आने पर बड़ी घटना को अंजाम दे सकता है।

पुलिस पर किया था जानलेवा हमला

सीओ ने कहा ऑडियो वायरल होने के बाद पुलिस सक्रिय हुई थी। रात में तलाशी के दौरान हिस्ट्रीशीटर ने पुलिस पर जानलेवा हमला किया था। पुलिस ने अपनी आत्मरक्षा के लिए गोली चलाई थी। इस दौरान गोली बदमाश के पैर में जा लगी और उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

रिपोर्ट- शशि कान्त तिवारी 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement