Friday, June 28, 2024
Advertisement

HIV पॉजिटिव निकली लुटेरन तो उड़े होश, पांच लोगों की रह चुकी है एक रात की दुल्हन; जानें कैसे हुआ खुलासा

यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में एक लुटेरी दुल्हन के एचआईवी पॉजिटिव निकलने से हड़कंप मच गया। दरअसल, दुल्हन शादी के बाद घर का सारा सामान लेकर फरार हो गई। शिकायत के बाद जब उसे गिरफ्तार किया गया तब जाकर मामले का खुलासा हुआ।

Edited By: Amar Deep
Updated on: June 24, 2024 20:44 IST
HIV पॉजिटिव निकली लुटेरी दुल्हन।- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE HIV पॉजिटिव निकली लुटेरी दुल्हन।

मुजफ्फरनगर: जिले में एक लुटेरी दुल्हन ने ऐसा कारनामा किया है, जिसने ना सिर्फ यूपी बल्कि उत्तराखंड में भी सनसनी फैला दी है। दरअसल, आरोपी महिला ने एक शख्स से शादी और फिर अगले ही दिन घर का सारा सामान लेकर फरार हो गई। पीड़ित ने इस मामले में केस दर्ज कराया, जिसके बाद आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार किया। वहीं गिरफ्तारी के बाद इस बात का खुलासा हुआ कि आरोपी महिला एचआईवी पॉजिटिव है। इस बात का पता चलते ही सनसनी फैल गई। दरअसल, इससे पहले भी महिला कई लोगों के साथ इसी तरह से लूट कर चुकी है और उनकी एक रात की दुल्हन भी रह चुकी है।

गैंग के 7 लोग गिरफ्तार

दरसअल, उत्तराखंड के उधम सिंह नगर की रहने वाली एक युवती ने अपने गैंग के साथ मिलकर मुजफ्फरनगर जिले के एक गांव निवासी व्यक्ति के साथ साजिश के तहत 1 मार्च को मंदिर में शादी की थी। शादी के बाद अगले ही दिन युवती घर का सारा सामान समेटकर फरार हो गई। इस घटना के बाद पीड़ित दूल्हे ने मुजफ्फरनगर के तितावी थाने में लुटेरी दुल्हन और उसके साथियों के खिलाफ धारा 380, 406 और 420 के तहत मुकदमा दर्ज कराया था। मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए लुटेरी दुल्हन सहित इस गैंग के 7 सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं इनके पास से लूटे गए सोने-चांदी की गहने भी बरामद कर लिए गए। पुलिस ने गैंग के सभी लोगों को पूछताछ के बाद 6 मई को जेल भेज दिया था।

गिरफ्तारी के बाद दी जानकारी

जानकारी के मुताबिक जेल जाने के बाद लुटेरी दुल्हन ने मेडिकल के दौरान खुद को एचआईवी पॉजिटिव बताकर जेल प्रशासन को सकते में डाल दिया था। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने जब इस लुटेरी दुल्हन का एचआईवी टेस्ट कराया तो उसमें यह पॉजिटिव पाई गई। अब स्वास्थ्य विभाग उन पीड़ित लोगों की भी तलाश कर रहा है, जिनके साथ इस लुटेरी दुल्हन ने एक रात की शादियां की थी। आपको बता दें कि एचआईवी पॉजिटिव होने की बात छिपाकर ये शातिर लुटेरी दुल्हन उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश में करीब पांच लोगों की एक रात की दुल्हन बन चुकी है।

जेल में चल रहा इलाज

जेल अधीक्षक सीताराम शर्मा ने बताया कि इसका निर्धारित प्रोटोकॉल के अनुसार इलाज चल रहा है। जब यह महिला जेल में आई थी तो प्रवेश के समय हमारे चिकित्सा अधिकारी को बताया गया था कि उसका इलाज पहले से चल रहा है। चिकित्सा अधिकारियों की सूचना के बाद उसका इलाज कराया जा रहा है। फिलहाल ये लुटेरी दुल्हन अपने गैंग के साथ मुजफ्फरनगर जेल में बंद है। (इनपुट- योगेश त्यागी)

यह भी पढ़ें-

मां ने की बेवफाई तो शख्स ने बेटी से लिया बदला, बच्ची को पटक-पटक कर मार डाला; जानें पूरा मामला

'मैं तुम्हें भूत बनकर तंग करूंगी', सुसाइड से पहले छात्रा ने दोस्तों को किया मैसेज; मजाक उड़ाने से थी परेशान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement