Monday, September 30, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. नोएडा में बड़ा हादसा: ट्रैक्टर से टकराई कार के उड़े परखच्चे, 4 दोस्तों की दर्दनाक मौत

नोएडा में बड़ा हादसा: ट्रैक्टर से टकराई कार के उड़े परखच्चे, 4 दोस्तों की दर्दनाक मौत

उत्तम ने बताया कि रविवार रात को वह अपने दोस्तों मोहित, विशाल, मनीष और हिमांशु उर्फ बिट्टू के साथ नोएडा आए थे तथा वापस दिल्ली लौट रहे थे। घटना के वक्त कार को हिमांशु चला रहा था, तभी रास्ते में सेक्टर-11 स्थित एच ब्लॉक में एक ट्रैक्टर चालक ने उनकी कार में टक्कर मार दी।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: September 30, 2024 13:10 IST
car accident - India TV Hindi
Image Source : X- ANI UP एक्सीडेंट में चकनाचूर हुई कार

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर 24 थाना क्षेत्र के सेक्टर 11 के पास हुए एक सड़क हादसे में कार सवार चार लोगों की मौत हो गई जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने बताया कि हादसा रविवार देर रात करीब 2 बजे हुआ और पीड़ित दिल्ली के न्यू कोंडली के निवासी थे। अपर पुलिस उपायुक्त (ADCP) जोन प्रथम मनीष कुमार मिश्रा ने बताया कि सेक्टर-24 थाने की पुलिस ने हादसे में घायल हुए दिल्ली के न्यू कोंडली निवासी उत्तम की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कैसे हुआ हादसा?

उत्तम ने पुलिस को बताया कि रविवार रात को वह अपने दोस्तों मोहित, विशाल, मनीष और हिमांशु उर्फ बिट्टू के साथ नोएडा आए थे तथा वापस दिल्ली लौट रहे थे। उन्होंने बताया कि घटना के वक्त कार को हिमांशु चला रहा था, तभी रास्ते में सेक्टर-11 स्थित एच ब्लॉक में एक ट्रैक्टर चालक ने उनकी कार में टक्कर मार दी। पुलिस ने बताया कि इस घटना में कार सवार सभी लोग घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। डॉक्टरों ने उत्तम के चारों दोस्तों को मृत घोषित कर दिया। शिकायतकर्ता उत्तम का अभी मेट्रो अस्पताल में उपचार हो रहा है। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और ट्रैक्टर चालक पर ही लापरवाही बरतने का आरोप है।

दिल्ली से 5 दोस्त खाना खाने नोएडा गए, 4 की मौत

थाना सेक्टर 24 क्षेत्रान्तर्गत रात 2 बजे एक ऑल्टो कार डीएल 7 सीएन 8520 से मोहित पुत्र शंकर लाल निवासी न्यू कुंडली थाना न्यू अशोक नगर दिल्ली, विशाल पुत्र राजकुमार निवासी थाना न्यू अशोक नगर दिल्ली, मनीष पुत्र किशन सिंह निवासी न्यू कुंडली थाना न्यू अशोक नगर दिल्ली, बिट्टू पुत्र हरीश निवासी न्यू कुंडली थाना न्यू अशोक नगर दिल्ली और उत्तम पुत्र लक्ष्मी प्रसाद निवासी न्यू कुंडली थाना न्यू अशोक नगर दिल्ली उक्त पांचो व्यक्ति खाना खाने के लिए नोएडा आए थे। नोएडा से वापस जाते समय ट्रैक्टर ने उनकी कार में टक्कर मार दी जिसमें मोहित, विशाल, हिमांशु उर्फ बिट्टू, मनीष की मौत हो गई जबकि गाड़ी में बैठे उत्तम को चोटें आई हैं। उत्तम का इलाज चल रहा है जो खतरे से बाहर है।  

एडीसीपी ने कहा कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। उन्होंने बताया कि घटना के बाद से ट्रैक्टर चालक फरार है जिसकी तलाश की जा रही है। ट्रैक्टर को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। (भाषा इनपुट्स के साथ)

यह भी पढ़ें-

'सुनसान रास्ते पर अकेली खड़ी हूं', आधी रात को लड़की ने फोन कर मांगी हेल्प, पुलिस पहुंची तो देखकर सन्न रह गई

गुजरात के द्वारका में बड़ा रोड एक्सीडेंट, हाइवे पर 4 वाहनों के बीच भाषण टक्कर, 7 लोगों की मौत, 14 घायल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement