Saturday, September 07, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Video: गंगा स्नान करने जा रहे 4 लोग जिंदा जले, चलती कार में आग लगने से हादसा, शव पहचानना मुश्किल

Video: गंगा स्नान करने जा रहे 4 लोग जिंदा जले, चलती कार में आग लगने से हादसा, शव पहचानना मुश्किल

घटना रविवार रात मेरठ के गंगनहर कांवड़ पटरी मार्ग पर हुई। चलती कार में अचानक आग लग गई। फायर बिग्रेड को इसकी सूचना दी गई, लेकिन जब तक दमकलकर्मी मौके पर पहुंचते तब तक काफी देर हो चुकी थी।

Reported By : Hima Agarwal Edited By : Shakti Singh Updated on: June 02, 2024 23:44 IST
Meerut Fire- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मेरठ में चलती कार में लगी आग

मेरठ में चलती कार में आग लगने से चार लोग जिंदा जल गए। सभी की मौके पर ही मौत हो गई। आग इतनी तेज थी कि कार में सवार कोई भी इंसान बाहर नहीं निकल सका। आग बुझने के शवों की पहचान करना लगभग नामुमकिन सा लग रहा है। कार में सवार सभी लोग गंगा नहाने के लिए हरिद्वार जा रहे थे। घटना रविवार रात मेरठ के गंगनहर कांवड़ पटरी मार्ग पर हुई। चलती कार में अचानक आग लग गई। फायर बिग्रेड को इसकी सूचना दी गई, लेकिन जब तक दमकलकर्मी मौके पर पहुंचते तब तक काफी देर हो चुकी थी। कार पूरी तरह जल चुकी थी और इसमें सवार लोगों का शरीर भी जल चुका था।

सेंट्रों कार में अचानक से आग लग जाने से चार लोग की जान चली गई। मिली जानकारी के मुताबिक मेरठ के थाना जानी क्षेत्र के कांवड़ पटरी मार्ग पर दिल्ली नम्बर प्लेट की सीएनजी गाड़ी में सवार लोग हरिद्वार गंगा स्नान के लिए जा रहे थे। कार में आग की सूचना पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक कार सवार 4 लोगों की मौत हो चुकी थी। चारों शव इस कदर जल चुके थे कि उनकी शिनाख्त करना मुश्किल हो गया है।

CNG कार में लगी आग

मेरठ के एसपी देहात कमलेश बहादुर सिंह का कहना है कि रविवार रात्रि में 9.30 बजे के करीब की यह घटना है। एक सीएनजी सेंट्रो कार मे आग लग गई। सूचना मिलते ही जानी थाना पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची। लेकिन तब तक कार पूरी तरह से जल चुकी थी। कार के अंदर 4 डेडबॉडी मिली हैं। कार का नंबर DL4C AP4792 बताया जा रहा है। लाशों को देखकर ऐसा लग रहा है कि कार में 3 बड़े लोग और 1 बच्चा सवार था। हालांकि, मृतक महिला हैं या पुरुष अभी यह पहचान नहीं हो पाई है। जली डेड बॉडी कंकाल बन चुके हैं। वहीं पुलिस कार की नंबर प्लेट के आधार पर कार में सवार लोगो की पहचान करने में जुटी है। कार में गैस सिलेंडर भी मिला है, फायर ब्रिगेड टीम का मानना है कि कार में लीकेज के चलते आग लग सकती है, या ब्लास्ट हो सकता है। पुलिस पूरे मामले की सघनता से जांच कर रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement