Monday, September 23, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. BJP के पूर्व मंत्री ने अपनी ही सरकार को दी सलाह, बोले- 'अधिकारियों को कंट्रोल में रखने की जरूरत है'

BJP के पूर्व मंत्री ने अपनी ही सरकार को दी सलाह, बोले- 'अधिकारियों को कंट्रोल में रखने की जरूरत है'

भाजपा नेता और पूर्व मंत्री संजीव बालियान ने मुजफ्फरनगर में एक सभा के दौरान अधिकारियों को कंट्रोल में रखने की सलाह दी। दरअसल, वह व्यापारियों की एक सभा में शामिल होने पहुंचे थे। इसी दौरान उन्होंने ये बात कही।

Edited By: Amar Deep
Published on: September 23, 2024 7:14 IST
संजीव बालियान ने अपनी ही सरकार को दी सलाह।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV संजीव बालियान ने अपनी ही सरकार को दी सलाह।

मुजफ्फरनगर: पूर्व केंद्रीय केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान रविवार को जिले में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल हुए। यहां उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए भरे मंच से माना कि बीजेपी सरकार में अधिकारी बेलगाम हैं, भ्रष्ट हैं और किसी की नहीं सुनते। उन्होंने अपनी ही सरकार को हिदायत देते हुए कहा कि अधिकारियों को कंट्रोल में रखने की जरूरत है।

व्यापारियों की सभा में हुए शामिल

दरअसल, नई मंडी इलाके में स्थित मधुर मिलन पैलेस में रविवार को पश्चिमी उत्तर प्रदेश संयुक्त उद्योग व्यापार मंडल के प्रांतीय व्यापारी महासम्मेलन का आयोजन किया गया। बीजेपी के कद्दावर नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए। यहां उन्होंने अपने संबोधन में व्यापारियों के हितों की बात की। इसी दौरान संजीव बालियान ने कहा कि 2014 के बाद विधायक, सांसद या फिर मंत्री, हर किसी में सुधार आया है। पार्टी से जुड़े किसी भी सदस्य का नाम करप्शन या फिर किसी को दबाने में नहीं आया है। 

ब्यूरोक्रेसी पर साधा निशाना

हालांकि संजीव बालियान ने इस दौरान ब्यूरोक्रेसी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अगर अधिकारियों की बात आती है तो उनका जिक्र जरूर आता है। संजीव बालियान ने अपनी ही सरकार को अधिकारियों को कंट्रोल में रखने की हिदायत देते हुए कहा कि वो सिर पर बैठ गए हैं। उन्होंने अपने सिर पर हाथ रखते हुए ये तक कह डाला कि वो सिर पर बैठकर कुछ और भी करना चाह रहे हैं।

जीएसटी विभाग का सुनाया किस्सा

वहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने इस दौरान उदाहरण देते हुए जीएसटी विभाग द्वारा एक साथ मुजफ्फरनगर के 5 हजार व्यापारियों को भेजे गए नोटिस का वाक्या सुनाया। संजीव बालियान ने कहा कि एक साथ इतने व्यापारियों को नोटिस भेजे जाने के पीछे विभाग की मंशा साफ नजर आ रही थी कि कहीं ना कहीं कुछ गड़बडी है और भ्रष्टाचार के संकेत हैं। (इनपुट- योगेश त्यागी)

यह भी पढ़ें- 

नोएडा पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश को मुठभेड़ के बाद किया गिरफ्तार, तमंचा और जिंदा कारतूस भी बरामद

'बीजेपी मेरी लोकप्रियता से घबरा गई', बेटे पर केस दर्ज होने के बाद बोले अयोध्या के सांसद अवधेश प्रसाद

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement