Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अंतिम संस्कार में जा रहा था पूरा परिवार, दर्दनाक हादसे में 5 लोगों की हुई मौत; 3 की हालत गंभीर

अंतिम संस्कार में जा रहा था पूरा परिवार, दर्दनाक हादसे में 5 लोगों की हुई मौत; 3 की हालत गंभीर

यूपी के बाराबंकी जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। यहां अंतिम संस्कार के लिए जा रहे लोगों के ई-रिक्शा में एक कार ने टक्कर मार दी। इस हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हैं।

Edited By: Amar Deep
Published on: September 06, 2024 10:20 IST
दर्दनाक हादसे में 5 लोगों की हुई मौत।- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE दर्दनाक हादसे में 5 लोगों की हुई मौत।

बाराबंकी: जिले के थाना कुर्सी-महमूदाबाद मार्ग पर स्थित ग्राम इनायतपुर सागर पब्लिक स्कूल के पास दो कारों और एक ई-रिक्शा में टक्कर हो गई। इस हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि हादसे में मारे गए सभी लोग बाराबंकी के ही रहने वाले थे। घटना में आठ साल की बच्ची समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। ये सभी लोग ई-रिक्शा से सीतापुर जिले के महमूदाबाद में किसी परिचित के अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे थे। 

कार ने दो गाड़ियों में मारी टक्कर

पुलिस ने बताया कि गुरुवार की देर रात थाना बडडूपुर क्षेत्र के कुर्सी-महमूदाबाद मार्ग पर इनायतपुर गांव के पास ये हादसा हुआ। इस सड़क हादसे में फतेहपुर से लखनऊ की तरफ जा रही एक तेज रफ्तार कार ने पहले ई-रिक्शा में टक्कर मारी। इसके बाद वह सामने से आ रही एक दूसरी कार से भिड़ गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि एक कार सड़क किनारे बने तालाब में गिर गई। उन्होंने बताया कि ई-रिक्शा में एक ही परिवार के आठ लोग सवार थे, जो कुर्सी थाना अंतर्गत ग्राम उमरा के निवासी थे। हादसे में उन्हें गंभीर चोट आई। हादसे के बाद लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दो घायलों को सामुदायिक स्वास्थ केंद्र घुघटेर पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। वहीं छह घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया गया, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही तीन लोगों ने दम तोड़ दिया। 

एक ही परिवार के थे सभी लोग

पुलिस अधीक्षक (एसपी) दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि कुर्सी थाना क्षेत्र के ग्राम उमरा निवासी आठ साल की बच्ची समेत एक ही परिवार के आठ लोग ई-रिक्शा से सीतापुर के महमूदाबाद में दाह संस्कार में शामिल होने जा रहे थे। इसी दौरान यह हादसा हो गया। बच्ची समेत तीन लोगों का जिला अस्पताल में इलाज हो रहा है, जबकि पांच लोगों की मौत हो चुकी है। मृतकों में इरफान, अजीज अहमद, वहीदुन, ताहिरा बानो, साबरीन शामिल हैं। उन्होंने बताया कि हादसे में कार सवार लोग भी घायल हुए हैं, जिनका निजी अस्पताल में उपचार हो रहा है। पुलिस उनके बारे में जानकारी जुटा रही है। अधिकारी ने बताया कि राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) की टीम को बुलाकर बचाव अभियान चलाया गया और तालाब में गिरी कार को निकाला गया। (इनपुट- एजेंसी)

यह भी पढ़ें- 

बीमार पति को लेकर जा रही महिला के साथ एंबुलेंस में रेप का प्रयास, विरोध करने पर पति को बाहर फेंका; हुई मौत

कबाड़ बीनने वाली महिला को शादी का झांसा देकर पिलाई शराब, फिर किया रेप, कुछ लोगों ने वीडियो बनाकर कर दिया वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement