Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. देवबंद में बच्चों को ले जा रही स्कूल बस पर फायरिंग, 20 छात्र थे सवार; बदमाश फरार

देवबंद में बच्चों को ले जा रही स्कूल बस पर फायरिंग, 20 छात्र थे सवार; बदमाश फरार

यूपी की सहारनपुर जिले में एक स्कूल बस पर दिनदहाड़े फायरिंग का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि फायरिंग के समय स्कूल बस में करीब 20 छात्र सवार थे। बच्चों को स्कूल की छुट्टी के बाद बस उनके घर लेकर जा रही थी।

Edited By: Amar Deep
Updated on: August 24, 2024 21:09 IST
बच्चों को ले जा रही स्कूल बस पर फायरिंग।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बच्चों को ले जा रही स्कूल बस पर फायरिंग।

सहारनपुर: जिले के देवबंद में एक बड़ी घटना सामने आई है। यहां देवबंद इलाके में एक स्कूल बस पर फायरिंग से हड़कंप मच गया। वहीं फायरिंग के दौरान स्कूल बस करीब 18 से 20 छात्र सवार थे। फायरिंग होते ही छात्र सहम गए। किसी तरह से छात्रों को नीचे लेटा कर उनकी जान बचाई गई। फायरिंग के बाद बस पर गोली लगने के निशान भी पाए गए। इसके बाद स्कूल प्रबंधन और बस ड्राइवर के साथ छात्रों के परिजनों ने छाने पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

छात्रों को छोड़ने जा रही थी बस

दरअसल, यूपी के सहारनपुर में एक स्कूल बस पर फायरिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बस पर उस वक्त फायरिंग की गई जब वह छात्रों को स्कूल से वापस उनके घर छोड़ने जा रही थी। स्कूल वैन पर फायरिंग के बाद हड़कंप मच गया। हालांकि बस में सवार सभी छात्र सुरक्षित हैं। बस ड्राइवर की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है। पूरा मामला देवबंद कोतवाली क्षेत्र का है।

बस पर गोली लगने के निशान

जानकारी के मुताबिक सर्वोदय ज्ञान पब्लिक स्कूल की बस छुट्टी के बाद छात्रों को वापस छोड़ने जा रही थी। मकबरा गांव के पास दो मोटरसाइकिल पर सवार पांच हमलावरों ने बस पर फायरिंग कर दी। गोलियां बस के बोनट और बॉडी में घुस गई। फायरिंग के बाद छात्रों में चीख-पुकार मच गई। फायरिंग करने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। गनीमत रही कि फायरिंग में किसी भी छात्र को गोली नहीं लगी। जिस वक्त स्कूल वैन पर फायरिंग की गई तब उसमें 20 छात्र सवार थे। 

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

घटना के बाद स्कूल मैनेजमेंट स्टाफ और परिजनों ने कोतवाली पहुंचकर कार्रवाई की मांग की। इसके बाद बस ड्राइवर की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। एसपी देहात सागर जैन ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि हमलावरों की पहचान कर ली गई है और बस में सवार सभी छात्र सुरक्षित हैं। जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। (इनपुट- खालिद हसन)

यह भी पढ़ें- 

कनॉट प्लेस पर बड़ी लापरवाही, विज्ञापन बोर्ड पर अचानक प्ले हो गई अश्लील वीडियो; केस दर्ज

पुणे में क्रैश हुआ हेलीकॉप्टर, देखें Live वीडियो; सामने आई ये वजह

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement