Saturday, September 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. एक्शन में यूपी एसटीएफ, जबरदस्त मुठभेड़ में एक लाख के इनामी डकैत को एनकाउंटर में मार गिराया

एक्शन में यूपी एसटीएफ, जबरदस्त मुठभेड़ में एक लाख के इनामी डकैत को एनकाउंटर में मार गिराया

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में यूपी एसटीएफ और बदमाशों के बीच मुठभेड़ देखने को मिला। इस घटना में एक लाख के इनामी बदमाश मंगेश यादव को गोली लगी, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। उसे इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

Reported By : Ruchi Kumar Edited By : Avinash Rai Updated on: September 05, 2024 8:31 IST
encounter took place between UP STF and criminals in Jaunpur the robber got shot in the leg- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV यूपी एसटीएफ और बदमाशों के बीच जौनपुर में हुआ मुठभेड़

उत्तर प्रदेश के जौनपुर के सुल्तानपुर कस्बे में यूपी एसटीएफ और डकैतों के बीच एनकाउंटर देखने को मिला। दरअसल यहां भरत ज्वैलर्स के यहां दिन दहाड़े डकैती करे वाले गिरोह के सदस्यों के साथ यूपी एसटीएफ की टीम की सुबह-सुबह मुठभेड़ हुई। घटना में शामिल डकैतों से एसटीएफ के पुलिस उपाधीक्षक डीके शाही व पुलिस उपाधीक्षक विमन सिंह की टीम से मिशीरपुर पुरैना में मुठभेड़ हुआ। इस एनकाउंटर में मुख्य आरोपियों में से 1 लाख का इनामी बदमाश मंगेश यादव पुत्र राकेश यादव बुरी तरह घायल हो गई। इसके बाद घायल आरोपी मंगेश को स्थानीय अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया। 

जौनपुर में एसटीएफ का एनकाउंटर

बता दें कि एनकाउंटर के बाद घटनास्थल से एसटीएफ की टीम ने एक पिस्टल 32 बोर व कारतूस, तमंचा 315 बोर, एक मोटरसाइकिल सुपर स्प्लेंडर व डकैती से संबंधित आभूषण को बरामद किया गया। जानकारी के मुताबिक घायल अभियुक्त मंगेश पर पहले से ही दर्जनों मुकदमें दर्ज हैं। बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ लगातार कई मंचों से बोल चुके हैं कि राज्य में बेटियों और व्यापारियों को परेशान करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। इसी बीच मोबाइल और चैन स्नैचरों पर भी पुलिस द्वारा पैनी नजर रखी जा रही है। इस बीच यूपी के नोएडा में एक मुठभेड़ देखने को मिली है।

नोएडा में स्नैचर के साथ मुठभेड़

नोएडा में हुए इस मुठभेड़ में स्नैचर के पैर में गोली लगी है। दरअसल मामला सेंट्रल नोएडा के सेक्टर 63 का है। यहां पुलिस ने मुठभेड़ में एक मोबाइल व चैन स्नैचर के पैर में गोली मारी। दबोचे गए आरोपी के कब्जे से 6 मोबइल, हथियार और चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की गई है। घायल को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल भेजा गया। बता दें कि शातिर लुटेरे पर 2 दर्जन से अधिक मुकदमें दर्ज हैं। बीते दिनों एक महिला पत्रकार से लुटेरे ने मोबाइल लूटा था। इस मोबाइल को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। 

(इनपुट: जागृति श्रीवास्तव) 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement