Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. CM योगी ने दिव्यांग को दिया मोबाइल, बाहर निकलते ही किसी ने छीना, पढ़ें पूरा मामला

CM योगी ने दिव्यांग को दिया मोबाइल, बाहर निकलते ही किसी ने छीना, पढ़ें पूरा मामला

CM योगी ने एक कार्यक्रम में दिव्यांग को मोबाइल दिया था। हालांकि, कार्यक्रम से बाहर निकलते ही किसी ने दिव्यांग से मोबाइल छीन लिया। पढ़ें पूरा मामला।

Edited By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: September 20, 2024 9:23 IST
सीएम योगी का दिया मोबाइल, किसी ने छीना।- India TV Hindi
Image Source : PTI/PEXELS सीएम योगी का दिया मोबाइल, किसी ने छीना।

हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ गाजियाबाद का दौरा किया था। यहां एक कार्यक्रम में सीएम योगी ने युवाओं को स्मार्ट फोन और टैबलेट भी बांटे। इनमें से एक मोबाइल एक दिव्यांग छात्र को भी दिया गया। हालांकि. जैसे ही दिव्यांग छात्र मोबाइल लेकर कार्यक्रम से बाहर निकला उसके हाथ से किसी ने मोबाइल छीन लिया और मौके से फरार हो गया। आइए जानते हैं कि इस मामले में अब तक क्या अपडेट निकलकर सामने आए हैं।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ ने 18 सितंबर को रोजगार मेला कार्यक्रम के तहत युवाओं को 6000 स्मार्ट फोन और टैबलेट बांटे थे। एमएमएच कॉलेज से कानून की पढ़ाई पूरी करने वाले मनोज को बुधवार को मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में लाभार्थी होने की वजह से स्मार्ट फोन दिया गया था। हालांकि, जब वह मुख्यमंत्री के कार्यक्रम स्थल से बाहर आ रहा था, तो किसी ने उसका स्मार्ट फोन वाला डिब्बा छीन लिया और वहां से भाग गया।

पीड़ित ने क्या बताया?

पीड़ित दिव्यांग युवक का नाम मनोज है और वह गाजियाबाद के अफजलपुर पावटी गांव का रहने वाला है। पीड़ित छात्र मनोज ने जानकारी दी है कि जब सीएम योगी के कार्यक्रम स्थल के बाहर किसी ने उसके पास से  मोबाइल फोन छीना, उस दौरान शोर मचाया। हालांकि,  बगल में लाउडस्पीकर की आवाज काफी आ रही था कि इस कारण शोर में कोई उसकी आवाज नहीं सुन सका।

पुलिने क्या कार्रवाई की?

पीड़ित दिव्यांग युवक से मोबाइल छीने जाने के मामले में पुलिस ने भी जानकारी दी है। पुलिस ने बताया है कि इस संबंध में क्षेत्र के घंटाघर कोतवाली में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है। इस संबंध में अपर पुलिस आयुक्त रितेश त्रिपाठी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें- अखिलेश के झूठ का पर्दाफाश, योगी राज में 207 एनकाउंटर, यादवों से ज्यादा ठाकुर-ब्राह्मण मारे गए

सीएम योगी ने गोरखपुर में किया फ्लोटिंग रेस्टोरेंट का उद्घाटन, बोले- 'यहां नहीं मिलेगा हापुड़ वाला जूस और थूक लगी रोटी'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement