Wednesday, October 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. प्रेमी संग मिलकर देवरानी ने काटा जेठानी का गला, फिर बनाई गुमराह करने वाली कहानी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्रेमी संग मिलकर देवरानी ने काटा जेठानी का गला, फिर बनाई गुमराह करने वाली कहानी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में भयंकर घटना देखने को मिली है। यहां अपने प्रेमी संग चल रहे अवैध संबध को छिपाने के लिए देवरानी ने अपनी जेठानी का गला काटकर हत्या कर दी।

Edited By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Published on: October 16, 2024 19:23 IST
Devrani along with her lover slit her sister-in-law throat in moradabad police arrested her- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV प्रेमी संग मिलकर देवरानी ने काटा जेठानी का गला

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में विभत्स मामला देखने को मिला है। यहां देवरानी ने अपनी जेठानी का गला काटकर उसकी हत्या कर दी। दरअसल पूरा मामला थाना कांठ क्षेत्र की है। यहां अपने प्रेमी संग अवैध संबंध कि छापने की खातिर देवरानी ने चाकू से अपने जेठान का गला काट दिया। जेठानी को मौत के घाट उतारने के बाद उसने खुद को कमरे में बंद कर लिया और ऐसा जताने लगी जैसे घर में लूट का प्रयास किया गया है और हत्या की गई है। हालांकि इस कहानी को गढ़ पाने में वह असफल रही। घटना की सूचना पाकर मौके पर जब पुलिस की टीम पहुंची और हालात का जायजा लिया। 

प्रेमी संग मिलकर देवरानी ने काटा जेठानी का गला

इसके बाद पुलिस ने इलेक्ट्रॉनिक एविडेंस, फॉरेंसिक सबूत और डॉग स्क्वाड की मदद से इस पूरी कहानी का खुलासा किया। बता दें कि जब पुलिस ने इस घटना की हर एंगल से जांच की तो पता चला कि इस हत्या के पीछे देवरानी सुधा और उसके प्रेमी लिटिल का हाथ है। इसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया और उनसे पूछताछ शुरू की। पुलिस ने जब उनसे पूछताछ की तो देवरानी और उसके प्रेमी लिटिल ने स्वीकार कर लिया कि जेठानी की हत्या दोनों ने मिलकर घर में रखे चाकू से की थी। इसके बाद उन्होंने शव को भूसे के कमरे में डाल दिया। बता दें कि यह घटना 14 अक्तूबर की है।

पुलिस ने कही ये बात

मुरादाबाद देहात के एसपी कुंवर आकाश ने कहा कि इस घटना की सूचना पाकर जब पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची तो देखा कि भूंसे के कमरे में शव मिला। वहीं देवरानी को एक घर के कमरे में बंद किया गया था। जब घटना की अलग-अलग तरीके से और अलग-अलग टीमों की मदद से जब जांच की तो पता चला कि मृतिका की देवरानी ने ही इस हत्या का खेल रचा था। देवरानी का दूसरे युवक के साथ ढाई साल से रिलेशनशिप था। इसकी जानकारी शादी के बाद जब जेठानी को हुई तो दोनों आरोपियों ने जेठानी की हत्या की प्लानिंग की और जेठानी की हत्या कर दी। दोनों आरोपियों को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है। 

(रिपोर्ट-राजीव शर्मा)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement