Friday, September 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. डिप्टी सीएम केशव मौर्या ने अखिलेश यादव पर किया पलटवार, बोले- 'यूपी में सपा के गुंडाराज की वापसी अब असंभव है'

डिप्टी सीएम केशव मौर्या ने अखिलेश यादव पर किया पलटवार, बोले- 'यूपी में सपा के गुंडाराज की वापसी अब असंभव है'

डिप्टी सीएम केशव मौर्या ने अखिलेश यादव को जवाब दिया है। केशव मौर्या ने सपा प्रमुख से कहा कि यूपी में सपा के गुंडाराज की वापसी अब असंभव है।

Written By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Published on: July 17, 2024 15:43 IST
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम के एक बयान को लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि बीजेपी में फूट दिख रही है, इसपर अखिलेश यादव ने भी बीजेपी को घेरा था, लेकिन अब डिप्टी सीएम केशव मौर्या ने एक्स पर ट्वीट कर सपा प्रमुख को करार जवाब दिया है। केशव मौर्या ने पलटवार करते हुए कहा कि सपा का PDA धोखा है। राज्य में अब समाजवादी पार्टी की वापसी नहीं होने वाली है।

डिप्टी सीएम ने दिया जवाब

डिप्टी सीएम केशव मौर्या ने अखिलेश यादव को अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट से जवाब देते हुए कहा, "सपा बहादुर श्री अखिलेश यादव जी,भाजपा की देश और प्रदेश दोनों जगह मज़बूत संगठन और सरकार है, सपा का PDA धोखा है। यूपी में सपा के गुंडाराज की वापसी असंभव है, भाजपा 2027 विधानसभा चुनाव में 2017 दोहरायेगी।" राजनीतिक पंडितों का मानना है कि इस ट्वीट से कार्यकर्ताओं को संदेश दिया गया के पार्टी के सभी नेता साथ हैं।

अखिलेश ने बताई कुर्सी की लड़ाई

गौरतलब है कि सपा मुखिया अखिलेश यादव ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि कुर्सी की लड़ाई में जनता बहुत परेशान है। ये सरकार जो आपस ने लड़ रही फैसले भी जल्दीबाज़ी के है। शिक्षक मामले में फैसला निरस्त हो स्थगित नही तब मांग पूरी होगी। लखनऊ में सरकार कमजोर पड़ी है इसलिए फैसला टाला है। बता दें कि अखिलेश का इशारा केशव मौर्या के एक ट्वीट को लेकर था जहां केशव मौर्या ने कहा था कि संगठन सरकार से बड़ी है।

ये कमजोर पड़ गए है- अखिलेश

अखिलेश ने आगे कहा कि भाजपा के लोग आपस में लड़कर कुर्सी की लड़ाई में सब खत्म कर दिया। मुख्यमंत्री खुद स्वीकार कर रहे दलाली हो रही है। जनता जानती होगी कितनी दलाली हो रही है। भाजपा अपने हारे हुए लोगों के साथ खड़ा होना चाहती है। ये कमजोर पड़ गए है उपचुनाव है तो केवल फैसला टला है। कुर्सी के चक्कर मे जनता को अपने हाल पर छोड़ दिया, घबरा गए हैं ये लोग की 10 पूरी न हार जाए।

ये भी पढ़ें:

खत्म हुई महत्वपूर्ण बैठक, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंत्रियों को दिए ये कड़े निर्देश

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement