Tuesday, October 01, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. CRPF जवान ने अपनी ही राइफल से गोली मारकर की आत्महत्या, मानसिक तनाव से था ग्रस्त

CRPF जवान ने अपनी ही राइफल से गोली मारकर की आत्महत्या, मानसिक तनाव से था ग्रस्त

त्रिशुंडी में स्थित एक CRPF कैंप में 36 वर्षीय जवान ने अपनी राइफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। जवान ने गोली को गले के नीचे से चलाई जो उसके सिर में घुस गई और ऊपर से निकली।

Edited By: Adarsh Pandey
Updated on: October 01, 2024 21:04 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV CRPF जवान ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

अमेठी से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। मानसिक तनाव से परेशान एक सीआरपीएफ जवान ने अपने रूम के अंदर आत्महत्या कर ली। दरअसल जवान ने अपनी ही राइफल से खुद को गोली मारकर अपनी जिंदगी को समाप्त कर दिया। अभी मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भेज दिया गया है मगर उससे पहले मृतक के साथियों ने अस्पताल में हंगामा किया।। आइए आपको विस्तार से इस खबर की जानकारी देते हैं।

CRPF जवान ने खुद को गोली मारी

अमेठी के त्रिशुंडी में स्थित CRPF कैंप में सुशील कुमाल शील नाम का एक जवान तैनात था। जवान ने अचानक मंगलवार यानी 1 अक्टूबर 2024 की शाम को अपनी राइफल से खुद को गोली मार ली जिस कारण उसकी दर्दनाक मौत हो गई। मृतक ने अपनी राइफल को अपने गले के नीचे वाले हिस्से पर लगाया और इसके बाद उसने गोली चला दी। गोली उसके गले से होते हुए ऊपर की तरफ जाकर उसके सिर के ऊपर से निकल गई। गोली की आवाज को सुनने के तुरंत बाद उसके साथी मौके पर पहुंचे और जवान को लेकर राजकीय मेडिकल कॉलेज पहुंचे मगर वहां तैनात डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

साथियों ने अस्पताल में किया हंगामा

अपने साथी की मौत की खबर सुनने के बाद CRPF के अन्य जवान बौखला गए और उन्होंने अस्पताल में हंगामा करते हुए वहां मौजूद मरीजों के तीमारदारों और मीडिया कर्मियों से अभद्रता करना शुरु कर दिया। इसके बाद अस्पताल ने कोतवाली पुलिस को इसकी सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने शव को अपनी कस्टडी में लेने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आपको बता दें कि जिस जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या की है वो असम प्रांत का रहने वाला था और उसका नाम सुशील कुमार शील था जो काफी समय से मानसिक तनाव से ग्रस्त था।

(अमेठी से आलोक श्रीवास्तव  की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-

सपा सांसद रुचि वीरा का बयान, बोलीं- महबूब अली पर तो मुकदमा दर्ज हुआ, संगीत सोम पर क्यों नहीं?

अयोध्या में इस तारीख से बंद रहेंगी नॉन वेज की दुकानें, नहीं तो होगी कठोर कार्रवाई

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement