Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. 'औरंगजेब की आत्मा सचमुच इनके अंदर घुस चुकी है', सपा पर जमकर बरसे CM योगी आदित्यनाथ

'औरंगजेब की आत्मा सचमुच इनके अंदर घुस चुकी है', सपा पर जमकर बरसे CM योगी आदित्यनाथ

आज गाजियाबाद में बोलते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने सपा और अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी वाले दुर्दांत माफिया और अपराधियों के सामने नाक रगड़ते थे।

Edited By: Adarsh Pandey
Updated on: September 18, 2024 18:30 IST
सीएम योगी आदित्यनाथ- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV अखिलेश यादव और सपा पर जमकर बरसे सीएम योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज गाजियाबाद में एक सभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। सीएम योगी ने अखिलेश यादव द्वारा दिए मठाधीश और माफिया वाले बयान पर जमकर निशाना साधा। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले अखिलेश यादव ने सुल्तानपुर एनकाउंटर पर सवाल उठाते हुए कहा था कि माफिया और मठाधीश में कोई फर्क नहीं होता है। सीएम योगी ने आज उनके इसी बयान को लेकर उनपर निशाना साधा।

जमकर बरसे सीएम योगी आदित्यनाथ

गाजियाबाद में बोलते हुए सीएम योगी ने समाजवादी पार्टी और पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। CM ने कहा, 'समाजवादी पार्टी तो दुर्दांत माफिया और अपराधियों के सामने नाक रगड़ते थे। और अपने संस्कार के अनुरूप धर्माचार्यों को माफिया बोलते हैं। इनकी प्रवृत्ति तो देखो, औरंगजेब की आत्मी सचमुच इनके अंदर घुस चुकी है। औरंगजेब की आत्मा इस कदर घुस चुकी है कि भारत की इस धर्म और संस्कृति के प्रतीक धर्माचार्यों को माफिया कहते हैं। और जो संगठित अपराध में लिप्त थे, उनके सामने घुटना टेककर ये लोग नाक रगड़ते थे।'

सीएम योगी इतने पर ही नहीं रुके और आगे सपा पर हमला करते हुए कहा, 'ये युवाओं का शोषण करते थे, किसानों को आत्महत्या करने पर मजबूर करते थे, व्यापारियों को पलायन करने के लिए मजबूर करते थे। इन्हीं के कारण कैराना जैसी घटनाएं घटित हुईं। कैराना से व्यापारियों को और हिंदुओं को पलायन करना पड़ा था।' उन्होंने आगे कहा कि आज मैं कह सकता हूं कि हमारे उत्तर प्रदेश में आज बेटी भी सुरक्षित है और व्यापारी का भी सम्मान है। यहां युवाओं के लिए रोजगार है तो साथ-साथ किसान भी आत्मसम्मान के साथ आगे बढ़ने का काम कर रहा है।

अखिलेश यादव ने क्या दिया था बयान?

सुल्तानपुर एनकाउंटर पर योगी सरकार को घेरते हुए सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कुछ सवाल उठाए थे। मंगेश यादव के एनकाउंटर पर सवाल उठाते हुए पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा था कि प्रदेश में चप्पल पहनकर एनकाउंटर किया जा रहा है। बीजेपी ने यूपी को फर्जी एनकाउंटर की राजधानी बना दिया है। अखिलेश यादव ने कहा कि माफिया और मठाधीश में कोई फर्क नहीं होता।

ये भी पढ़ें-

कानपुर में रेलवे ट्रैक के किनारे की बस्तियां कराई जाएंगी खाली, इस वजह से लिया गया फैसला

यूपी: दिव्यांग युवक की कमरे में बंद कर पिटाई, पिटबुल कुत्ते से भी कटवाया, हालत गंभीर

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement